एक बार फिर अफगान में हुआ ब्लास्ट, कई पत्रकार हुए घायल
एक बार फिर अफगान में हुआ ब्लास्ट, कई पत्रकार हुए घायल
Share:

तालिबान के अधिकारी हाल ही में उस विस्फोट की जांच कर रहे थे जिसमें गुरुवार को उनके कार्यालय में प्रांतीय गवर्नर मावलवी मोहम्मद दाऊद मुजामिल और दो अन्य मारे गए थे। अफगानिस्तान के उत्तरी बल्ख प्रांत की राजधानी में शनिवार को एक विस्फोट हुआ, पुलिस ने इस बारें में बोला है कि, इस्लामिक स्टेट द्वारा दावा किए गए एक विस्फोट के कुछ दिनों बाद प्रांत के गवर्नर की मौत हो गई।

बल्ख के पुलिस प्रवक्ता मोहम्मद आसिफ वजीरी ने कहा, "बल्ख के दूसरे पुलिस जिले में विस्फोट हुआ है।" "हम बाद में विवरण साझा करेंगे।" उन्होंने कहा कि अधिकारियों को बड़ी संख्या में हताहत होने की उम्मीद नहीं थी लेकिन जांच की जा रही है। बल्ख स्थित एक पत्रकार मोहम्मद फरदीन नौरोजी ने रॉयटर्स को बताया कि विस्फोट में वह और कई अन्य पत्रकार घायल हो गए, लेकिन  इस बारें अधिक जानकारी नहीं दी। हालाँकि इस विस्फोट का कारण तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है।

तालिबान के अधिकारी पहले से ही उस विस्फोट की जांच कर रहे थे जिसमें गुरुवार को उनके कार्यालय में प्रांतीय गवर्नर मावलवी मोहम्मद दाऊद मुजामिल और दो अन्य मारे गए थे। अफगानिस्तान के दक्षिणी प्रांत कंधार के गवर्नर बल्ख को अस्थायी रूप से चलाएंगे, उनके प्रवक्ता हाजी ज़ैद ने रायटर को बताया, जब तक कि सर्वोच्च आध्यात्मिक नेता हैबतुल्ला अखुंदज़ादा उत्तरी प्रांत के लिए एक नए गवर्नर का चयन नहीं करते, जो मध्य एशिया के साथ एक महत्वपूर्ण व्यापार केंद्र है।

एफआईएच प्रो लीग में इंडिया ने विश्व चैम्पियन जर्मनी को 3-2 से दी करारी मात

लवलीना का बड़ा बयान, कहा- "तीन कांस्य पदक काफी हैं..."

जानिए कैसा है आज का इतिहास, जुड़े है कुछ खास किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -