Allu Arjun ने ऋषभ शेट्टी की कांतारा  को लेकर कह डाली हैरान कर देने वाली बात
Allu Arjun ने ऋषभ शेट्टी की कांतारा को लेकर कह डाली हैरान कर देने वाली बात
Share:

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा की चर्चा चारों तरफ सुनने के लिए मिली है। इस मूवी को साउथ से लेकर नॉर्थ बेल्ट तक के लोगों ने पसंद किया है। इतना ही नहीं हॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ भी कर चुकी है। कमाई के केस में भी कांतारा ने कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ चुके है। कुल मिलाकर ऋषभ शेट्टी की ये मूवी सुपरहिट साबित हो चुकी है। इस दौरान अब पहली बार पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने फिल्म कांतारा पर अपनी चुप्पी तोड़ दी हैं। अल्लू अर्जुन ने एक इवेंट में इस फिल्म के बारे में ऐसी बात कह दी है कि सभी लोग खुशी से खिलखिला गए है।

अल्लू अर्जुन ने साउथ इंडस्ट्री पर लुटाया प्यार: अल्लू अर्जुन ने बोला है कि, 'साउथ इंडस्ट्री के लिए ये गर्व की बात है कि हमारी मूवीज केजीएफ2, पुष्पा, कार्तिकेय 2 और कांतारा को पूरे देश में पसंद भी किया जा रहा है। खासतौर पर नॉर्थ इंडिया में इन मूवीज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।' उन्होंने कांतारा की पूरी टीम को सफलता के लिए बधाई तक दे दी है। अल्लू अर्जुन का इस दौरान का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि ये क्लिप अपकमिंग फिल्म '18 पेज' के एक इवेंट का है, जहां अल्लू अर्जुन ने शिरकत की थी।

 

कांतारा की कुल कमाई: बताते चलें कि ऋषभ शेट्टी की मूवीज कांतारा 30 सिंतबर को रिलीज की गई थी। सामने आने के बाद ही ये मूवी चर्चा का विषय भी बन चुकी है। मात्र 16 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था। खबरों का कहना है कि फिल्म कांतारा ने 400 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस मूवी को खुद ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। मालूम हो कि मूवी कांतारा पर बॉलीवुड के सितारों ने भी जमकर प्यार लुटाया है। शिल्पी शेट्टी से लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी तक ने इस फिल्म की तारीफ भी कर दी है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -