एक बार फिर रोहमन शॉल संग नजर आई सुष्मिता, यूजर्स बोले-  'ललित मोदी कहां हैं?'
एक बार फिर रोहमन शॉल संग नजर आई सुष्मिता, यूजर्स बोले- 'ललित मोदी कहां हैं?'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) वैसे तो हर वक़्त चर्चा में रहती हैं लेकिन बीते दिनों से काफी चर्चाओं में बनी रहती है। दरअसल, IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को सूचना दी थी कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। जिसके उपरांत से लोगों के मध्य सुष्मिता सेन और ललित मोदी को लेकर जमकर चर्चा होने लग गई थी। फिलहाल, सुष्मिता सेन एक बार फिर चर्चा में आ चुके है। इस बार वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ दिखाई दिए। इस बीच उनके साथ उनकी बेटी रिनी सेन भी थी। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का वीडियो: सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउट से एक वीडियो साझा कर दिया है। जिसमे आप देख सकते हैं कि सुष्मिता सेन अपनी बेटी रिनी सेन और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिखाई दे रही है। जिसके उपरांत पैपराजी के कहने पर तीनों एक साथ पोज देते हैं। ये तीन मुंबई के सांताक्रूज क्षेत्र में स्पॉट हुए हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के एक साथ स्पॉट होने पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट भी करते हुए दिखाई दे रहे है।

 

सुष्मिता सेन को लेकर यूजर्स के कमेंट: सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'ललित भाई कहां हैं?' एक यूजर ने लिखा है, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है।' एक यूजर ने लिखा है, 'सुष्मिता के लिए यही बॉयफ्रेंड सही था।' एक यूजर ने लिखा है, 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' इस तरह से तमाम यूजर्स ने सुष्मिता सेन को लेकर कमेंट किए हैं।

MP के व्यापम पर बनी है ये वेब सीरीज, अब होगा एजुकेशन सिस्टम का पर्दाफाश

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की ये फिल्म, 'The kashmir Files' को देगी टक्कर

कुणाल-अर्पिता की शादी में दिखा मीरा का ग्लैमरस अंदाज, फैंस भी हो गए MRS कपूर के दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -