कुणाल-अर्पिता की शादी में दिखा मीरा का ग्लैमरस अंदाज, फैंस भी हो गए MRS कपूर के दीवाने
कुणाल-अर्पिता की शादी में दिखा मीरा का ग्लैमरस अंदाज, फैंस भी हो गए MRS कपूर के दीवाने
Share:

फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त को विवाह के बंधन में बंधे। कपल का विवाह में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन निश्चित रूप से, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी ग्लैमरस सार्टोरियल पसंद से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो मीरा राजपूत ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में कमाल की दिख रही है। मीरा राजपूत ने सिल्वर कलर के हैवी नेकलेस और मांग टीका से अपना लुक पूरा किया हुआ है।

वहीं शाहिद व्हाइट कुर्ता पाजामा में हैंडसम दिखाई दे रहे है। शाहिद कपूर ने सिर पर साफा बांध रखा है। फोटोज में शाहिद और मीरा की मुस्कान दोनों के लुक में चार चांद लगाती हुई दिखाई देने वाली है। एक-दूसरे का हाथ थामे दोनों यह पोज देते हुए दिखाई दे रही  है। इस तस्वीर के साथ शाहिद ने लिखा- 'मुझसे शादी करोगी?' इसके साथ शाहिद ने मीरा राजपूत को भी टैग कर दिया है। शाहिद कपूर की इस फोटोज पर फैंस के खूब जबरदस्त रिएक्शन भी देते हुए दिखाई दिए है। इस तस्वीर के साथ साथ शाहिद मीरा की वेन्यू के बाहर से भी कई फोटोज भी सामने आ चुकी है। फैंस शाहिद मीरा कई इन फोटोज को भी बहुत पसंद कर रहे हैं।

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह हाल ही में फिल्म जर्सी में  दिखाई दिए थे। जिसमे उनके साथ मृणाल ठाकुर थी। मूवी बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। आने वाली मूवी के बारें में बात की जाए तो शाहिद फर्जी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज में शाहिद के साथ विजय सेतुपति और राशि खन्ना भी दिखाई देने वाली है।

'मुझे नहीं पता था फोटोशूट मेरे लिए मुसीबत खड़ी कर देगा', पुलिस पूछताछ में बोले रणवीर सिंह

इस वजह से कृति ने कभी नहीं किया टाइगर को डेट, टाइगर ने भी किया चौकाने वाला खुलासा

दिवाली पर जॉन-रितेश संग धमाका करने आ रहीं हैं शहनाज गिल, किया नयी फिल्म का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -