इफ्तार पार्टी में इस लड़की पर अटका सलमान का दिल

महाराष्ट्र के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी ने बीते दिनों ही मुंबई स्थित एक होटल में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई बड़े-बड़े सेलेब्स आए और कई बॉलीवुड के बड़े सितारों ने शिरकत की थी। जी हाँ और अब इफ्तार पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सेलेब्स पार्टी में मौजूद लोगों से मिलते हुए दिख रहे हैं। इसी लिस्ट में सलमान का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में सलमान खान एक छोटी सी बच्ची के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में सलमान खान जय भानुशाली की बेटी तारा को हंसाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि तारा अपनी मां की ओर देख रही हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में सलमान, जय भानुशाली और उनकी पत्नी हंसती हुई दिख रही हैं। आप सभी को बता दें कि सालमान और तारा भानुशाली की इस क्यूट तस्वीर को सोशल मीडिया पर पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर साझा किया है। इसी के साथ ही पैपराजी ने दावा किया है कि तारा से मिलने के बाद सलमान खान ने तारा भानुशाली को असली स्टार माना है।

अभी कुछ समय पहले इफ्तार पार्टी की एक और तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान टीवी स्टार शहनाज गिल को गले गलाते हुए दिख रहे हैं। जी हाँ और हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस इफ्तार पार्टी में संजय दत्त, सलमान खान, शाह रुख खान, शिल्पा शेट्टी, तमन्ना भाटिया ,अंकिता लोखंडे , विकी जैन , जय भानुशाली , अर्जुन बिजलानी , शरद केलकर , तेजस्वी प्रकाश , क्रिस्टल डिसूजा , शहनाज़ गिल ,अहाना कुमरा , कृष्णा अभिषेक , आरती सिंह , कश्मीरा शाह समेत कई अन्य टेलीविजन की हस्तियां शामिल हुई। अब अगर सलमान के बारे में बात करें तो सलमान जल्द फिल्म टागइर 3 में नजर आने वाले हैं।

आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया देश का मान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा तक ने दी बधाई

सिख दंगों पर विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म!, सिख एसोसिएशन ने जताई नाराजगी

अचानक फट गई इस मशहूर एक्टर के दाएं पैर की नस, हाॅस्पिटल में भर्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -