नूपुर शर्मा को लेकर एक बार फिर ओवैसी ने दे डाला ये बड़ा बयान
नूपुर शर्मा को लेकर एक बार फिर ओवैसी ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

हैदराबाद: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के पश्चात् बीजेपी से निष्कासित नूपुर शर्मा को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे भरोसा है कि वह 6-7 महीने में फिर से आएगी। उन्हें एक बड़े नेता के तौर पर पेश किया जाएगा तथा वह दिल्ली के सीएम पद की दावेदार भी बन सकती हैं। इसके साथ-साथ एक बार फिर से ओवैसी ने नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने बोला कि नूपुर शर्मा के खिलाफ भारत के कानून के मुताबिक कार्रवाई की जानी चाहिए।

वही एक सप्ताह पहले भी नूपुर शर्मा के खिलाफ कोई एक्शन नहीं होने को लेकर ओवैसी ने व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। इससे पहले 6 जून को ओवैसी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नूपुर शर्मा को भाजपा से निलंबित करने से काम नहीं चलेगा। ओवैसी ने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग उठाई थी।

वही असदुद्दीन ओवैसी ने बोला था कि मोदी सरकार को इसपर 10 दिन पहले एक्शन लेना था। किन्तु तब प्रधानमंत्री से अपील के बावजूद कुछ नहीं हुआ। अब जब गल्फ देशों में मसला बड़ा हुआ तो भाजपा हरकत में आई तथा एक्शन लिया गया। ओवैसी ने कहा कि भाजपा एवं मोदी को 10 दिन पश्चात् ख्याल आया कि उनके प्रवक्ता ने कुछ किया है जिससे मुसलमान की भावना को ठेस पहुंची है। बता दे कि भाजपा की नेता रहीं नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के चलते पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्णणी की थी। इस टिप्पणी को लेकर मुस्लिम देशों की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई। सऊदी अरब के अतिरिक्त कतर, पाकिस्तान, कुवैत, ईरान एवं इस्लामिक सहयोग संगठन ने भी इसकी निंदा की थी।

पार्षद का टिकट नहीं मिला तो BJP कार्यकर्ता ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

राष्ट्रपति क्यों नहीं बनना चाहते फ़ारूक़ अब्दुल्ला ? खुद बताई वजह

इंदौर के इस वार्ड में BJP ने बदला पार्षद का टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -