पार्षद का टिकट नहीं मिला तो BJP कार्यकर्ता ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
पार्षद का टिकट नहीं मिला तो BJP कार्यकर्ता ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में नगरी निकाय चुनाव को लेकर सियासी घमासान एवं विरोध का दौर जारी हो गया है। कांग्रेस हो या भाजपा दोनों ही तरफ से विरोध के स्वर उठने लगे है। टिकट वितरण के पश्चात् राज्य भर में असंतुष्ट कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों का दामन थाम रहे है। भोपाल की बात करें तो भोपाल में भी पूर्व में पार्षद रहे वह पार्टी के लिए मेहनत कर रहे कार्यकर्ताओं को इस बार भी टिकट नहीं प्राप्त हुआ तत्पश्चात कई कार्यकर्ता नाराज है तथा नेताओं के घर के बंगले के सामने जाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं अन्य शहरों की चर्चा करें तो अन्य जिलों में भी यही हालात है।

वही पार्षद का टिकट देने के पश्चात् दोनों ही पार्टियों के लिए नाराज कार्यकर्ताओं को बनाना किसी चुनौती से कम नहीं है। पार्टी के प्रवक्ता कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को सिरे से नकारते हुए दिखाई दे रहे है। उनका कहना है कि किसी भी प्रकार का कोई भी विरोध पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा नहीं किया जा रहा है लेकिन देवास रतलाम, सागर, जबलपुर, भोपाल एवं ग्वालियर सभी स्थानों पर कार्यकर्ताओं द्वारा नाराजगी व्यक्त करने के वीडियो निरंतर सामने आ रहे है।

वही बात करे इंदौर की, तो पिछली रात ही महिलाओं ने प्रदर्शन किया उनका कहना है कि पैराशूट से जो टिकट दिए गए हैं जिन्होंने कभी भी झंडा उठाने का काम नहीं किया इसके बाद भी उन लोगों को टिकट दिया गया है इस प्रकार के पार्टी पर इल्जाम लगाते हुए भाजपा महिला कार्यकर्ताओं ने इंदौर में दफ्तर के सामने खूब प्रदर्शन किया तथा नारेबाजी की उन्होंने नेता विशेष के कार्यकर्ताओं को टिकट देने का इल्जाम लगाया एवं जो कार्यकर्ता जमीन पर काम कर रहे हैं उन्हें टिकट नहीं मिला वही भाजपा से प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी का कहना है कि किसी भी प्रकार का प्रदर्शन राज्य में देखने को नहीं मिल रहा है जो कार्यकर्ता असंतुष्ट हैं उन्हें संतुष्ट कर लिया गया है।

राष्ट्रपति क्यों नहीं बनना चाहते फ़ारूक़ अब्दुल्ला ? खुद बताई वजह

इंदौर के इस वार्ड में BJP ने बदला पार्षद का टिकट

साड़ियाँ और कपड़े बाँटने में लगी है कांग्रेस, सत्ता में आई तो कर देगी बर्बाद: CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -