क्या क्रिस रॉक की बदतमीजी के आगे झुक गए विल स्मिथ.....? पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी...!
क्या क्रिस रॉक की बदतमीजी के आगे झुक गए विल स्मिथ.....? पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी...!
Share:

94th एकेडमी अवॉर्ड 2022 के बीच विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक सबके सामने मुक्का जड़ दिया, जिसके उपरांत उनका ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल होने लग गया। इस घटना के उपरांत विल स्मिथ निरंतर चर्चाओं में बने हुए है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है। इसी बीच विल ने क्रिस रॉक से सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग चुके है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर उस घटना को लेकर माफीनामा पेश कर दिया है।

विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा-  'हिंसा अपने सभी रूपों में जहरीली और विनाशकारी होती है। कल रात के अकादमी पुरस्कारों में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था। मेरे खर्चों पर चुटकुले मजाक बनाना मेरे काम का हिस्सा नहीं है, लेकिन जेडा की मेडिकल स्थिति के बारे में मजाक मेरे बर्दाश्त के बाहर था और मैंने भावुक होकर रिएक्ट कर दिया था। मैं सार्वजनिक रूप से आपसे माफी मांगना चाहता हूं, क्रिस। मैंने लाइन क्रॉस कर दी, मैं गलत था। मैं शर्मिंदा हूं और मेरी हरकतें उस आदमी का संकेत नहीं थीं जो मैं बनना चाहता हूं। प्रेम और दया की दुनिया में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

विल ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे लिखा, 'मैं एकेडमी, शो के निर्माताओं, सभी उपस्थित लोगों और दुनिया भर में देखने वाले सभी लोगों से भी माफी मांगना चाहूंगा। मैं विलियम्स परिवार और मेरे राजा रिचर्ड परिवार से माफी मांगना चाहता हूं। मुझे इस बात का गहरा अफसोस है कि मेरे व्यवहार से इस खूबसूरत यात्रा में एक दाग लग गया। मैं इस पर काम कर रहा हूं और करूंगा।'

 

‘…जैसे मैं रिहाना की पैंटी को ना बोल दूँ’: आज से नहीं कई वर्षों से चल रहा है विल और क्रिस के बीच विवाद

क्या गलती के बाद छलके विल स्मिथ के पश्चाताप के आंसू या थी कुछ और वजह

जानिए किस बीमारी का शिकार है विल से की पत्नी, जिसने ऑस्कर में बना दिया उनका मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -