एक बार फिर सोशल मीडिया पर आमिर के खिलाफ छिड़ी जंग

Feb 18 2016 06:40 AM
एक बार फिर सोशल मीडिया पर आमिर के खिलाफ छिड़ी जंग

मुंबई : महाराष्ट्र की सरकार द्वारा एक नई योजना जल युक्त शिवर योजना पर काम किया जा रहा है और इस योजना के लिए आमिर खान को चुनने की खबरे आ रही थी लेकिन अभी तक सरकर ने इस पर खुलकर घोषणा नहीं की।

सरकार की इस योजना का उद्देश्य अगले पांच बर्षो में जल संरक्षण के जरिए हर गांव को सूखा मुक्त करना है। यह देश की संभवतया अपने आप में पहली सबसे बड़ी जनभागीदारी योजना है। कहा जा रहा है कि आमिर खान और सरकार के बीच पिछले साल मई से इस बारे में बात चल रही है। इस योजना में आमिर ने 2015 में 15 लाख रुपए का सहयोग भी किया था।

आमिर को अपने असहिष्णुता पर दिए वयान के कारण अतुल्य भारत कैम्पेन से हटाये जाने के बाद अब के पास ये कैम्पेन जाने की बात चल रही है लेकिन अब सोशल मीडिया पर आमिर के खिलाफ पुनः इस कैम्पेंन से हटाने की मांग की जंग छिड गई है ट्विटर के जरिये लोगो द्वारा मुख्यमंत्री से आमिर की जगह नाना पाटेकर को लाने की मांग की जा रही है।

लोगो का मानना है की इस योजना के लिए आमिर की जगह नाना पाटेकर ही सही रहेंगे क्योकि पिछले कई सालो से नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र के किसानों के लिए काफी काम किया है। साथ ही उन्होंने किसानों को आर्थिक मदद भी उपलब्ध कराई है। अब देखना ये है की इस प्रकार के सोशल मीडिया पर विरोध के दौरान महाराष्ट्र सरकार इसके लिए किसे चुनती है।