एक बार फिर वर्कआउट की फोटो शेयर कर जाह्नवी ने दिया फिटनेस गोल
एक बार फिर वर्कआउट की फोटो शेयर कर जाह्नवी ने दिया फिटनेस गोल
Share:

जाह्नवी कपूर  बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो वक़्त-वक़्त पर फैंस को फिटनेस गोल्स देती रहती हैं. जाह्नवी कपूर खुद तो फिट रहती ही हैं. साथ में वर्कआउट वीडियोज और तस्वीर साझा करके उनके फैंस को भी फिट रहने के लिये मोटिवेट करने का भी काम करती है. एक बार फिर जाह्नवी ने वर्कआउट फोटोज शेयर करके बताने का प्रयास किया है कि हेल्दी लाइफस्टाइल के लिये वर्कआउट कितनी आवश्यक है. लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी लैवेंडर कलर के जिम वियर में दिखाई दे रही है. 

हम बता दें कि लैवेंडर कलर के जिम वियर में जाह्नवी पाइलेट्स वर्कआउट करती हुई नज़र आ रही है. पाइलेट्स वर्कआउट करते हुए जाह्नवी का सारा फोकस उनकी एक्सरसाइज पर है. मतलब जितनी देर जिम में रहो, जमकर कसरत करो वाला कॉन्सेप्ट है. इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित हैं. नम्रता पुरोहित (Namrata Purohit) की गाइडेंस में ही जाह्नवी कपूर टोन्ड बॉडी पाने में सफल हो चुकी है. जाह्नवी के साथ-साथ नम्रता सारा अली खान की भी ट्रेनर हैं. सारा और जाह्नवी अकसर ही साथ में एक्सरसाइज करते हुए नज़र आते है. 

वर्कआउट की तस्वीर साझा करते हुए जाह्नवी कपूर लिखती हैं कि 'कभी-कभी जब मैं सो जाती हूं, तब नम्रता पुरोहित को अपने सपनों में 'धीरे करो' कहते हुए सुनती हूं.' अभिनेत्री की फोटोज पर उनकी ट्रेनर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मन और शरीर का संबंध. आखिरकार तुम समझ रही हो कि स्लो करना कितना ज्यादा असरदार होता है.' भागदौड़ भरी जिंदगी में इंसान का फिट रहना बहुत ही आवश्यक होता है. आप चाहें कितने ही बिजी क्यों ना हों, लेकिन वर्कआउट के लिये समय अवश्य निकालना चाहिये. ठीक वैसे ही जैसे जाह्नवी कपूर एक्सरसाइज के लिये बहुत ही ज्यादा चिंतित रहती है. 

 

इस मूवी में एक साथ नज़र आने वाले थे सुनील और ऐश्वर्या, वायरल हुई अनदेखी तस्वीर

रिलीज हुआ फिल्म रनवे 34 का मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

राकेश और शमिता के रिश्ते में दरार को लेकर आई बड़ी खबर, एक शर्त जिसने कपल को किया दूर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -