राकेश और शमिता के रिश्ते में दरार को लेकर आई बड़ी खबर, एक शर्त जिसने कपल को किया दूर!
राकेश और शमिता के रिश्ते में दरार को लेकर आई बड़ी खबर, एक शर्त जिसने कपल को किया दूर!
Share:

TV की क्लासी जोड़ियों में शामिल शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता एक बार से सुर्ख़ियों में बना हुआ है. हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सुनने के लिए मिल रही है. तभी तुरंत कपल का रिएक्शन भी आ गया ये कहते हुए कि ब्रेकअप की खबरें एकदम झूठी है. लेकिन ये क्या? राकेश-शमिता के रिश्ते को लेकर सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट तो कुछ और ही बयां करती है. वैसे ये बात तो आप भी मानते होंगे ना कि बिना चिंगारी के आग नहीं लगती. ऐसे ही कपल के ब्रेकअप की बातें मीडिया में सर्कुलेट नहीं हो सकती. दोनों  के बीच कुछ ना कुछ तो ऐसा हो रहा होगा जिसके कारण ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है. इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं  दोनों का रिश्ता किस मंजर से गुजर रहा है.

ख़बरों की माने तो शमिता और राकेश के मध्य चीजें  जैसी दिखाई जा रही हैं  वैसी नहीं हैं. दोनों के बीच कुछ भी अच्छा नहीं है. शमिता की एक शर्त को लेकर दोनों में काफी झगड़ा होने लगा है. जिसके कारण से उनके बीच तनाव पैदा हो चुका है.  सूत्रों का कहना है कि प्यार हुआ था लेकिन अड़चनें आ रही हैं. और बहुत झगड़े हुए हैं कुछ दिनों में. क्या आपने बीती रात हुई राजीव अदातिया की फेयरवेल पार्टी में शमिता शेट्टी को देखा? नहीं,  ना ही आपने देखा और ना ही मैंने.

जबकि आप जानते हैं कि शमिता शेट्टी राजीव अदातिया की बहन हैं. तो क्या कारण हो सकता है? हुआ ये है कि शमिता चाहती हैं कि राकेश मुंबई शिफ्ट हो जाए. पत्नी रिद्धि डोगरा से अलग होने के उपरांत राकेश ने अपना बेस पुणे में सेट किया. अब राकेश मुंबई में शिफ्ट नहीं होना चाह रहे है.  शमिता को लगता है कि अलग अलग शहर में रहना दोनों के रिश्ते के लिए बिलकुल भी उचित नहीं है. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहुत झगड़े हुए. दोनों की हठ की वजह से उनके बीच बहसबाजी हुई.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसके उपरांत शमिता-राकेश ने निर्णय किया कि दोनों के बीच चीजें काम नहीं कर रही हैं. इसलिए अभी वे दोनों एक दूसरे के संपर्क में नहीं हैं. दोनों के प्यार की गाड़ी एक वर्ष के अंदर ही डगमगाने लगी. हम बता दें कि शमिता-राकेश के झगड़े में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बता सकता है. क्या पता दोनों के विवाद के बीच प्यार की जीत हो जाए. 

इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन से पार हुई उर्वशी के फॉलोवर्स की संख्या, मिला बेहतरीन गिफ्ट

आखिर क्यों कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं आए विवेक अग्निहोत्री, केआरके ने किया खुलासा

'आपको दोगला बनने की जरूरत नहीं है', ट्रोलर्स पर भड़कीं मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -