इस मूवी में एक साथ नज़र आने वाले थे सुनील और ऐश्वर्या, वायरल हुई अनदेखी तस्वीर
इस मूवी में एक साथ नज़र आने वाले थे सुनील और ऐश्वर्या, वायरल हुई अनदेखी तस्वीर
Share:

सोशल मीडिया (Social Media) के दौर में कब-क्या वायरल हो जायेइस बात का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की एक तस्वीर की भी बहुत ज्यादा बातें होने लगी है. अनदेखी तस्वीर में ऐश्वर्या राय, बॉलीवुड खलनायक आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) के साथ दिखाई दे रही है. यकीन के साथ कह सकते हैं कि आप ऐश्वर्या के कितने ही बड़े फैन क्यों ना हो, लेकिन अब तक उनकी इस वायरल पिक्चर से अंजान हो सकते है. 

ऐश्वर्या की वायरल फोटो: ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो कैमरे पर कभी भी कुछ नहीं कहती. इसलिए शायद अधिकतर लोगों को पता नहीं है कि वो 'हम पंछी एक डाल के' मूवी का भाग थीं. चौंकानी वाली बात ये है कि इस मूवी में उनके को-स्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और आशुतोष राणा थे. इस मूवी में ऐश्वर्या गैरेज ओनर के रोल में नज़र आई थी. वहीं आशुतोष राणा आधे इंसान और आधे जानवर बन हुए थे. 

वायरल तस्वीर में आशुतोष राणा, गैरज मालकिन बनीं ऐश्वर्या को डराते हुए नज़र आ रहे है. ऐश्वर्या की ये अनदेखी फोटो सोशल मीडिया के  इंस्टाग्राम के पेज पर साझा की गई थी. अभिनेत्री के फैंस की नजर फोटो पर पड़ी और देखते ही देखते हर तरफ इसकी चर्चा और भी तेजी से बढ़ रही है. रिपोर्ट के अनुसार, सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म का निर्माण शशिलाल नायर कर रहे थे. मूवी को पूरा करने के लिये उन्हें बाकी निर्देशकों के साथ की आवश्यकता थी. पर किसी ने फिल्म को लेकर उन्हें सपोर्ट नहीं किया और मूवी बनने से चूक गई. 

इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन से पार हुई उर्वशी के फॉलोवर्स की संख्या, मिला बेहतरीन गिफ्ट

नम्रता के सिर चढ़ा गोवा के बीच का पागलपन, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

आखिर क्यों कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं आए विवेक अग्निहोत्री, केआरके ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -