एक बार फिर फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध, ये संगठन आया सामने
एक बार फिर फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध, ये संगठन आया सामने
Share:

फिल्म 'पद्मावती' कि रिलीज को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली की बढती ही जा रहे है, बता दे कि करणी सेना और राजनीतिक दलों के बाद अब एक और संगठन ने पद्मावती की रिलीज का विरोध किया है. सर्व ब्रह्मण महासभा ने पद्मावती पर आपत्त‍ि जताई है, साथ ही राजस्थान में इस संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा है कि वे किसी भी कीमत पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ स्वीकार नहीं करेंगे.

जन सामान्य की भावनाओं को देखते हुए इस फिल्म की स्क्रीनिंग को रोका जाना चाहिए, अन्यथा उनका संगठन इसका विरोध करेगा. भंसाली द्वारा तथ्यों से छेड़छाड़ कर पद्मावती की छवि खराब की जा रही है. कोई भी इसे बर्दाश्त नहीं करेगा. वही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिल्म पद्मावती को लेकर कहा कि संजय लीला भंसाली और किसी भी अन्य फिल्मकार में हिम्मत नहीं कि वह किसी और धर्म पर अधारित फिल्म बनाए या कोई टिप्पणी करें. वे हिंदू धर्मगुरुओं, भगवान और योद्धाओं पर आधारित फिल्में ही बनाते हैं. अब हम इसे बर्दाशत नहीं कर सकते.

बता दे कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी फिल्म का विरोध कर चुकी हैं-, उन्होंने कहा कि 'रानी पद्मावती के विषय पर मैं तटस्थ नहीं रह सकती' मेरा निवेदन है कि पद्मावती को राजपूत समाज से न जोड़कर भारतीय नारी की अस्मिता से जोड़ा जाए.

ये भी पढ़े

जरीन का बोल्ड अवतार, अक्‍सर 2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज

टीवी की नव्या बनी मां, इस NRI से की थी सीक्रेट मैरिज

सामने आया फिल्म ‘भागमती’ का 'First Look'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -