'बीफ खाया लेकिन सांप और ऑक्टोपस...', कंगना रनौत का बयान वायरल
'बीफ खाया लेकिन सांप और ऑक्टोपस...', कंगना रनौत का बयान वायरल
Share:

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली कंगना इस बार यूजर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं। जी दरअसल कंगना रनौत ने अपने करियर (Career) में बहुत सी शानदार फिल्मों (Films) में काम किया है। इसी के साथ वो अपने विवादों और बयानों के चलते भी चर्चा में बनी रहती हैं। जी दरअसल इस समय कंगना का एक पुराना बयान चर्चा में है। जी दरअसल ये मामला फिल्म ब्रह्मास्त्र के बायकॉट के समय का है।

जी हाँ और जिस समय रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा था उस वक्त कंगना का भी एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया था। आपको बता दें कि अपने उस वीडियो में कंगना ने ये बात कही थी कि जब वो अपनी मंजिल की तलाश में निकली थीं तो घर से जाते हुए उनकी मां ने कंगना को इस बात की नसीहत दी थी कि बीफ न खाना। जी हाँ और उसी के बाद से उनके मन में बीफ खाने की उमंग ने जन्म ले लिया। उस वायरल हुए वीडियो में कंगना ने ये बात भी बताई थी कि उन्होंने बीफ खाया हालांकि वो सांप और ऑक्टोपस को चखने की हिम्मत नहीं कर पाईं।

जी दरअसल कंगना अपने पास्ट में नॉन वेज भोजन और अल्कोहल लेना पसंद करती थीं, हालांकि अब कंगना खुद को सनातनी कहती हैं। उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया है और वह अब केवल वेज खाना खाती हैं। खबरों के अनुसार कंगना रनौत करीब आठ साल से शाकाहारी भोजन को ही पसंद कर रही हैं, हालांकि उनके भाई मीट कहते हैं। जी हाँ और ये बात कंगना अपने एक ट्वीट में बता चुकी हैं।

नामकरण के बाद सोनम ने दिखाई अपने बेटे की झलक

विरोध के दलदल में फंसती जा रही अजय और सिद्धार्थ की Thank God

अब होगा एक एक काम का हिसाब, रिलीज हुआ कर्म युद्ध का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -