RRR रिव्यू: क्या वाकई में अच्छी नहीं है RRR...!, KRK ने ट्वीट कर कही ये बात
RRR रिव्यू: क्या वाकई में अच्छी नहीं है RRR...!, KRK ने ट्वीट कर कही ये बात
Share:

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की मूवी RRR आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। मूवी को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है। शुरुआती स्तर पर सामने आ रहे ट्वीट्स से साफ़ नज़र आ रहा है कि मूवी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। हालांकि EX बिग बॉस कंटेस्टेंट और यू-ट्यूबर कमाल आर खान उर्फ KRK ने इस मूवी को लेकर कई तरह की बुरी बातें भी कही है। KRK ने मूवी को देखने के उपरांत अपनी राय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दे दी है। जहां उन्होंने ट्विटर पर निर्देशक SS राजामौली की मूवी की धज्जियां उड़ाते हुए उन्हें 6 माह की जेल की सजा मिलने तक की बात कह डाली।

KRK ने उड़ाईं आरआरआर की धज्जियां: कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर मूवी RRR को देखने के उपरांत  बैक टू बैक कई ट्वीट्स कर लिखा, 'फिल्म आरआरआर पूरी तरह से साउथ फिल्म है, बिना सिर पैर वाली।' इसके बाद केआरके ने कमेंट कर लिखा, 'आरआरआर भारतीय इतिहास की सबसे वाहियात फिल्म है। जो इससे पहले आज तक नहीं बनी। ये फिल्म इंसान को जिंदा मुर्दा बनाने के लिए उसके दिमाग की कोशिकाओं को नष्ट कर देती है। ये भारत में बनी अब तक की सबसे खराब फिल्म है। इसकी तुलना में तो ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, मुगल ए आजम है। मेरी तरफ से इस फिल्म को जीरो स्टार।'  अपने एक और ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा, 'मैं इसे गलती नहीं कह सकता। ये एक क्राइम है। निर्देशक राजामौली को इस बकवास फिल्म को बनाने के लिए 6 महीने की जेल में रखना चाहिए। जिसने 600 करोड़ रुपये में ये फिल्म बनाई है।' 

 

 

 

 

 

 

ट्विटर पर आरआरआर की हो रही है जमकर तारीफ: कमाल आर खान को भले ही ये मूवी पसंद न आई हो। मगर आम दर्शक इस मूवी की जमकर तारीफ करते हुए नज़र आ रहे है। सामने आ रहे लेटेस्ट्स ट्वीट्स में सिने दर्शकों ने निर्देशक SS राजामौली की इस मूवी की जमकर तारीफ की है। शुरुआती स्तर पर मिल रही मूवी को ये तारीफें इसे आगे अच्छा बिजनेस करने में सहायता करने वाली है।

विजय के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर, सामने आई फिल्म बीस्ट की नई रिलीज़ डेट

'RRR' टीम ने वाराणसी में की गंगा आरती, फिल्म की सफलता के लिए लिया आशीर्वाद

'RRR' टीम ने ग्रैंड अंदाज में किया जयपुर के कॉलेज का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -