फिर मदंना बोल्ड तस्वीर को लेकर यूजर्स के निशाने पर
फिर मदंना बोल्ड तस्वीर को लेकर यूजर्स के निशाने पर
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मदंना करीमी एक बार फिर अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे उन्होंने टी-शर्ट ऊपर किया हुआ और अपनी जीन्स की बटन भी खोल रखी है.

खास बात यह है कि, मदंना करीमी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लेकिन इस तस्वीरों को लेकर वह ट्रोल का शिकार भी हो चुकी है. लोगों ने उन्हें बहुत ही भद्दे कमेंट किये है. इस तस्वीर के जरिये मदंना करीमी ने अपने एब्स दिखाने की कोशिश की है. कुछ लोग मदंना की तारीफ भी कर रहे है तो कुछ लोग उन्हें बुरे-बुरे कमेंट भी कर रहे है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब मदंना करीमी अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुई है इससे पहले भी वह कई बार यूजर्स के निशाने पर आ चुकी है. बता दे कि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. गौरतलब है कि, हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भी कुछ इसी तरह की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे वह भी पैंट के बटन खोलकर पोज देते हुए नजर आए थे.

ये भी पढ़े

नहीं रहे टीवी के मशहूर अभिनेता जॉन माहोनी

कुछ यूं होगा पुनीश और बंदगी का वैलेंटाइन सेलिब्रेशन

जब तक लोगों की ताली न बजे मुझे मजा नहीं आता है- सुरेन्द्र शर्मा

आशका और ब्रेंट ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -