सलमान खान की फिल्म के सेट पर लड़कियों के कपड़ों को लेकर बना है नियम, पलक तिवारी ने किया बड़ा खुलासा
सलमान खान की फिल्म के सेट पर लड़कियों के कपड़ों को लेकर बना है नियम, पलक तिवारी ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की स्टारकास्ट इन दिनों ख़बरों में बनी हुई है। इस फिल्म से टेलीविज़न अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। एक इंटरव्यू में पलक ने सलमान संग काम करने का अनुभव साझा करते हुए बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सलमान की फिल्मों के सेट पर लड़कियों की ड्रेसिंग को लेकर रूल सेट होते हैं।

पलक ने बताया- मैं सलमान खान की फिल्म अंतिम में असिस्टेंट डायरेक्टर थी। मुझे नहीं लगता कई लोगों को ये बात पता है, सलमान सर का एक रूल होता है कि लड़कियों की मेरे सेट पर नेकलाइन यहां (इशारा करते हुए) होनी चाहिए। सभी लड़कियां कवर्ड होनी चाहिए। अच्छी प्रॉपर लड़कियों की तरह। इसलिए जब मेरी मां ने मुझे शर्ट-जॉगर पहने, पूरी तरह से कवर्ड होकर सेट पर जाते देखा तो उन्होंने मुझे पूछा कि मैं कहां जा रही हूं? कैसे तुम अच्छे से ड्रेसअप हो? 

तो मैंने जवाब में कहा- मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूं। मेरी मां ने बोला- वाह। ये तो बहुत अच्छा है। उन्होंने मुझसे पूछा क्यों लड़कियों के लिए ऐसे रूल्स बने हैं? तब पलक ने मां को सलमान खान के बारे में बताते हुए कहा- वो ट्रेडिशनिलिस्ट हैं, यकीनन वो बोलते हैं जो पहनना है पहनो लेकिन उन्हें हमेशा ये लगता है कि उनके साथ काम करने वाली लड़कियां प्रोटेक्टेड रहे। यदि आसपास मेल होते हैं जिन्हें वे पर्सनली नहीं जानते, वो जगह उनका पर्सनल स्पेस नहीं है तथा वहां वे हर किसी को ट्रस्ट नहीं करते।।।ऐसे में उनका प्रयास रहता है कि महिलाएं हमेशा सुरक्षित रहें। पलक तिवारी का ये बयान सुनकर कई लोग हैरान होंगे। क्योंकि सलमान खान का ये साइड शायद ही कोई जानता होगा। 

'अब तो मूव ऑन कर जाओ...', भरी महफ़िल में शहनाज से बोले सलमान खान

मेबलिन की ब्रांड एंबेसडर बनी बेटी सुहाना तो ख़ुशी से झूम उठे SRK, तारीख में कही ये बात

मनोरंजन जगत के फिर पसरा मातम, अब इस अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

नोरा फतेही के गानें पर अंकल ने किया किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -