उपचार करने के बहाने तांत्रिक ने अपने अड्डे पर बुलाया, फिर करने लगा ये गंदा ये काम
उपचार करने के बहाने तांत्रिक ने अपने अड्डे पर बुलाया, फिर करने लगा ये गंदा ये काम
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर थाने से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ तंत्र मंत्र द्वारा इलाज के बहाने महिला से बलात्कार करने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना जसपुर कोतवाली की है। महिला ने थाने में अपराधी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से वह पारिवारिक कलह की वजह से बहुत परेशान चल रही थी। उसे किसी ने तांत्रिक के बारे में खबर दी।

महिला ने तांत्रिक से संपर्क किया जिससे उसकी परेशानी का समाधान हो सके। महिला का आरोप है कि तांत्रिक ने उसे विश्वास दिलाया था कि वह उसकी परेशानी तंत्र मंत्र से हल कर देगा। फिर उसने महिला को अपने पास बुलाया। तांत्रिक के बताए पते पर महिला भी जा पहुंची। वहां मौका पाकर तांत्रिक ने उसके साथ बलात्कार किया।

तत्पश्चात, जब पीड़िता ने घर पहुंचकर इस बारे में घरवालों को बताया तो गुस्से में सभी तांत्रिक के पास पहुंचे। मगर वह मौके से फरार था। महिला ने जयपुर थाने में जाकर तांत्रिक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज करके फरार तांत्रिक की तलाश आरम्भ कर दी। तत्पश्चात, जल्द ही पुलिस ने तांत्रिक को तलाश निकाला एवं गिरफ्तार कर लिया। काशीपुर के एसपी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि महिला ने तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। हमने तांत्रिक की तलाश में कई पुलिस टीमों को लगाया था। जल्द ही तांत्रिक को तलाश निकाला गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

कुत्ते को 'कुत्ता' कहा, तो कर दी पड़ोसी की हत्या, बेटों सहित निर्मला फातिमा गिरफ्तार

महिला को खिलाई इंसानी हड्डियां, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

दिल्ली में 13 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -