'मैं या मेरी मां लड़ेंगी चुनाव...', हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान ने किया बड़ा ऐलान
'मैं या मेरी मां लड़ेंगी चुनाव...', हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान ने किया बड़ा ऐलान
Share:

पटना: रविवार को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार के खगड़िया पहुंचे। यहां एक जनसभा को संबोधित किया। इस के चलते चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव में हाजीपुर सीट पर उम्मीदवारी को लेकर बड़ी घोषणा की। चिराग ने कहा कि इस सीट से वो या उनकी मां चुनाव लड़ेंगी। इस के चलते उन्होंने चाचा पशुपति कुमार पारस एवं सीएम नीतीश कुमार पर हमला भी बोला।

चिराग पासवान ने कहा कि पिता के निधन के पश्चात् अपनों ने सहारा देने की जगह जख्म देने का काम किया। हाजीपुर सीट उनके पिता की कर्मभूमि रही है। लिहाजा इस सीट पर या तो वो लड़ेंगे या मां लड़ेंगी। वर्ष 2019 के चुनाव में जिस-जिस सीट से लोजपा चुनाव लड़ी थी, वो सभी सीटें हमारी प्राथमिकता में हैं। तत्पश्चात, सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो चिंता छोड़कर कभी बेंगलुरु तो कभी मुंबई के दौरे में लगे हैं। इसलिए बिहार में बदलाव की आवश्यकता है। पिछले महीने भी चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला बोला था। नालंदा में उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार को अपनी पार्टी टूटने का डर लग रहा है।

उन्होंने कहा था कि जो दूसरों के दल को तोड़ता है उसे अपनी पार्टी टूटने का हमेशा डर लगा रहता है। उनकी पार्टी के कई MLA एवं MP हमारे संपर्क में हैं। गौरतलब है कि लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। वो पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर NDA गठबंधन का सहयोग करने की अपील कर रहे हैं। इसी समारोह के तहत वो नालंदा के थरथरी प्रखंड अंतर्गत भथहर गांव पहुंचे थे। इस के चलते मूसलाधार वर्षा में भी समर्थक उनका इंतजार करते नजर आए थे। लोगों ने सिर पर कुर्सी रखकर उनकी प्रतीक्षा की तथा हजारों के आंकड़े में समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया था।

उद्धव ठाकरे की भाजपा को चुनौती, कहा- 'हिम्मत है तो इस रक्षाबंधन पर बिलकिस बानो से बंधवाओ राखी'

'बहुविवाह' पर लगेगी लगाम! कानून बनाएगी असम की हिमंत बिस्वा सरकार

सजा पर रोक लगा चूका सुप्रीम कोर्ट, क्या आज संसद में कदम रखेंगे राहुल गांधी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -