ग्रामीणों की शिकायत पर जनप्रतिनिधियोें ने अंचल कार्यालय में जड़ दिया ताला
ग्रामीणों की शिकायत पर जनप्रतिनिधियोें ने अंचल कार्यालय में जड़ दिया ताला
Share:

सेन्हा : ग्रामीणों की शिकायत पर अंचल कार्यालय के मुख्य गेट में तालाबंदी कर दी. ग्रामीणों की शिकायत यह है की विद्यार्थियों का जाति, आवासीय एवं आय प्रमाण पत्र बनने में बहुत ज्यादा समय लगता है, इससे कर्मियों की लापरवाही से नाराज जनप्रतिनिधियोें ने अंचल कार्यालय के मुख्य गेट में तालाबंदी कर दी. लेकिन फिर कर्मियों को कार्यशैली में सुधार करने लाने की हिदायत देते हुए ताला खोल दिया गया. पदाधिकारी के अक्सर नहीं रहने के कारण यहां कार्यरत अन्य कर्मचारी भी लापरवाही करते हैं. कई कर्मचारी तो कार्यालय समय से पहुंचते ही नहीं.

कर्मियों की इन्ही हरकतों की इसकी शिकायत जनप्रतिनिधियों से की गयी. जनप्रतिनिधियों को जैसे ही इसकी शिकायत मिली तब उन्होंने अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया. इस क्रम में कर्मी कार्यालय से नदारत मिले, इस पर प्रतिनिधियों ने अंचल कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया. थोड़ी देर बाद यहां कार्यरत बड़ा बाबू रामलाल राम पहुंचे. उन्होंने भविष्य में इस प्रकार की गलती नहीं करने का आश्वासन दिया.

रामबाबू के आश्वासन दिलाने के बाद कार्यालय का ताला खोला गया. जनप्रतिनिधियों ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि अंचल कार्यालय से सूखा राहत के तहत राशि बैंक में नहीं भेजने, विद्यार्थियों का प्रमाण पत्र नहीं बनाने सहित अन्य शिकायतें ग्रामीणों द्वारा दी गयी थी. उसी की जांच करने कार्यालय पहुंचने पर पता चला कि यहां पियून के अलावा कोई कर्मी मौजूद नहीं था. इसलिए कार्यालय को ताला लगाना पड़ा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -