पत्नी नताशा के बर्थडे पर वरुण धवन ने कुछ इस तरह दी बधाईयां
पत्नी नताशा के बर्थडे पर वरुण धवन ने कुछ इस तरह दी बधाईयां
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल बी-टाउन के फेमस कपल्स में से एक कहे जाते है। वरुण हमेशा ही पत्नी नताशा संग खूबसूरत फोटोज साझा करते रहते हैं। हाल ही में वरुण ने नताशा के साथ बेहद ही प्यारी फोटोज भी साझा कर दी है जो इस समय इंटरनेट पर चर्चाओं का विषय बन चुकी है।

वरुण ने ये तस्वीर नताशा के जन्मदिन पर साझा कर दी गई है। प्रथम फोटोज में वरुण नताशा संग सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी फोटोज में नताशा वरुण के गालों पर किस करती दिखाई दे रही है। आखिरी फोटो के बारें में बात की जाए तो इसमें मिसेज धवन अपने पेट डाॅग पर प्यार लुटाने लगी है। इन तस्वीरों के साथ वरुण ने लिखा-'इस गृह की मेरे पसंदीदा दिल की धड़कन को हैप्पी बर्थडे जाॅय की मम्मा को भी।' नताशा और वरुण की इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए  तो वरुण धवन ने इसी वर्ष 24 जनवरी में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग विवाह के बंधन में बंधे थे। कपल ने परिवार और कुछ दोस्तों के बीच अलीबाग में विवाह रचाया था। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो वरुण आखिरी बार सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी दिखाई दे चुके है। अपकमिंग मूवी के बारें में बता दें कि वरुण 'जुग जुग जीयो', 'भेड़िया' जैसी मूवीज हैं। जिसके साथ साथ वह जाह्नवी कपूर के साथ मूवी 'बवाल' में दिखाईं देंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

मदर्स डे पर कैटरीना-विक्की ने लुटाया माँ और सास पर प्यार

'कोरोना में किसी ने धर्म की चिंता नहीं की', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले सोनू सूद

सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख़ का हमशक्ल, कहा- 'मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -