मदर्स डे पर कैटरीना-विक्की ने लुटाया माँ और सास पर प्यार
मदर्स डे पर कैटरीना-विक्की ने लुटाया माँ और सास पर प्यार
Share:

इस दुनिया में माँ के प्रेम से बढ़कर कोई प्रेम नहीं होता और माँ को ही लोगों के द्वारा सर्वोत्तम स्थान दिया गया है। जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि माँ की महिमा का गुणगान पूरी दुनिया में है। ऐसे में अब बात आती है उस रिश्ते कि जहां एक नहीं दो दो माँ के प्यार चाहे लड़का हो या लड़की शादी के बाद दोनों के पास दो-दो माँ हो जाती है। जी हाँ, सास और माँ के प्यार में कोई अंतर नहीं होता बस दोनों के प्यार के अंदाज़ अलग हो सकते हैं और प्यार के संस्कार अलग हो सकते हैं लेकिन प्यार की भाषा में बदलाव हो सकता है। अब आज मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी माँ और सासू माँ पर खूब प्यार लुटा रहा है।

जी हाँ और इसी के चलते बाॅलीवुड में भी इस खास दिन की धूम देखने को मिली। जी हाँ कई स्टार्स ने एक तरफ अपनी माँ के नाम पोस्ट किया, वहीं कुछ स्टार्स ने माँ और सासू माँ दोनों के नाम पोस्ट लिखा। इस लिस्ट में पहला नाम कैटरीना कैफ और विक्की का शामिल है। जी दरअसल 'मदर्स डे' पर कैटरीना ने मम्मी सुजैन और सासू माँ पर प्यार लुटाया। आप देख सकते हैं कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की। इनमे पहली तस्वीर में कैटरीना माँ सुजैन टरक्वो के साथ पोज दे रही हैं।

वहीं अगर हम लुक की बात करें तो कैटरीना व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं उनकी माँ ब्लू आउटफिट में दिख रही हैं। इसी के साथ दूसरी तस्वीर में कैटरीना सासू माँ और पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं तीनों सोफे पर बैठे हैं और कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कैटरीना ने लिखा- Mother's Day। वहीं फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

'कोरोना में किसी ने धर्म की चिंता नहीं की', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले सोनू सूद

सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख़ का हमशक्ल, कहा- 'मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट...'

सलमान संग शादी करेंगी करिश्मा!, टाइट हग करते देख बोले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -