क्रिसमस के शुभ मौके पर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने किया ऐसा काम कि हर कोई कर रहा है तारीफ
क्रिसमस के शुभ मौके पर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने किया ऐसा काम कि हर कोई कर रहा है तारीफ
Share:

हॉलीवुड स्टार और कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर अपनी एक्शन मूवी के लिए विश्वभर में खास पहचान रखते हैं. टर्मिनेटर, कमांडो और प्रीडेटर जैसी उनकी मूवी एक्शन प्रेमियों की पसंदीदा मूवी की फेहरिस्त में शरीक हो जाती है. यही नहीं, अर्नोल्ड श्वार्जनेगर एक राजनीतिज्ञ भी रहे हैं, हालांकि अब वह राजनीति से दूर हैं. लेकिन वह समाज सेवा से जुड़े कई कार्यों को पूरा कर देते है. 

अर्नोल्ड ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर साझा की हैं जिसमें वह क्रिसमस से पहले खास अंदाज में त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए नज़र आए है. इस तरह उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ के पुल बांधे जा रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने तीन तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की हैं. इन फोटो में उन्होंने  कहा है कि 25 बेघर लोगों को उन्हें घर मुहैया करवाना होगा. इस फोटो को साझा करते हुए हॉलीवुड के सुपरस्टार ने पोस्ट में लिखा है, 'आज, मैंने क्रिसमस कुछ जल्दी ही मना लिया. जिन 25 घरों को मैंने बेघर बुजुर्गों के लिए दान भी कर दिया था, वे यहां लॉस एंजेलिस में स्थापित  कर दिया गया था. अपने नायकों के साथ कुछ  वक़्त बिताना और उनके नए घरों में उनका स्वागत करना शानदार था.' 

अर्नोल्ड ने इस काम में उनकी सहायता करने वालों लोगों का आभार व्यक्त किय है. उन्होंने लिखा है, 'हमने साबित कर दिया कि जब हम सब मिलकर कार्य करते है तो हम किसी भी समस्या का समाधान करने वाले है.' इस तरह अर्नोल्ड की क्रिसमस के मौके पर इस नेक  कार्य के लिए सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. 

 

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: अकादमी अवॉर्ड्स के नेक्स्ट राउंड में पहुंची ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -