सामंथा के बर्थडे पर विजय ने किया ऐसा प्रैंक उड़ गए एक्ट्रेस के होश
सामंथा के बर्थडे पर विजय ने किया ऐसा प्रैंक उड़ गए एक्ट्रेस के होश
Share:

साउथ मूवी की अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने कल अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अदाकारा का इस बार ये एक वर्किंग बर्थडे कहा जा रहा है। जहां साउथ अभिनेत्री ने सुपरस्टार विजय देवरकोंडा संग अपनी आने वाली मूवी VD 11 की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस बीच मूवी की शूटिंग  के मध्य ही अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अदाकारा सामंथा को उनके बर्थडे के दिन एक बेहद प्यारा सरप्राइज भी देने में लगा हुआ है। विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की इस मूवी के मेकर्स ने ही एक मजेदार प्लान बनाया था। जिसमें अभिनेत्री के लिए एक खास फेक सीन लिखा गया। इस सीन के दौरान अदाकारा विजय देवरकोंडा के पास चलकर आती हैं और अपना डायलॉग डिलीवर करने लग जाती है।

जैसे ही विजय देवरकोंडा को अपना डायलॉग बोलने के लिए बोला जाता है। तो वो उसे न बोलकर कहते हैं, 'सामंथा...' अपना नाम सुनकर एक्ट्रेस हंसने लग जाती है। उन्हें लगता है कि विजय देवरकोंडा उनके किरदार का नाम भूलकर उनके ही नाम से बुला रहे हैं। जिसके उपरांत विजय देवरकोंडा तुरंत अपनी बात पूरी करते हुए बोला हैं, 'हैप्पी बर्थडे टू यू' ये सुनकर अभिनेत्री हैरान हो जाती है। इसके उपरांत सेट पर मौजूद सभी लोग उन्हें बर्थडे की बधाई देते है। खुद फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा ने ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बेहद स्पेशल सरप्राइज की सूचना भी दे डाली है।

कश्मीर बेस्ड रोमांटिक कहानी है विजय देवरकोंडा-सामंथा की फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी स्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर ये मूवी एक रोमांटिक कश्मीर बेस्ड स्टोरी कही जा रही है। जिसमें मूवी स्टार विजय देवरकोंडा एक आर्मी ऑफिसर के रोल में भी दिखाई देने वाले है। जबकि एक्ट्रेस एक कश्मीरी महिला के किरदार में हैं। मूवी के निर्देशक शिवा निर्वाण है। इस मूवी के निर्माता मैत्री मूवी मेकर्स है। कुछ ही दिन पहले ये मूवी फ्लोर पर पहुंची है। इस फिल्म में पहली बार सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा दिखाई देने वाले है। इसलिए फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज है। 

 

बॉयफ्रेंड संग विवाह के बंधन में बंधी मैथिली

सोनू सूद के दीवाने फैन का अनोखा कारनामा, बाइक की नंबर प्लेट पर बना दिया एक्टर का स्केच

काजल नहीं बल्कि ये एक्टर चिरंजीवी की फिल्म में आएगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -