मौत से पहले ही सुशांत सिंह ने की थी इस फिल्म के लिए बात
मौत से पहले ही सुशांत सिंह ने की थी इस फिल्म के लिए बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को को 5 महीने बीत चुके हैं, लेकिन केस की जांच कर रही CBI की तरफ से अभी तक इस केस की क्लोजर रिपोर्ट अब तक नहीं सौंपी गई है। हालांकि एम्स की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत ने आत्महत्या ही की थी। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया। जिसके उपरांत से ही एक्टर की मृत्यु, उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी नई-नई थ्योरीज़ सामने आती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है जो बहुत चौंकाने वाली है। जंहा इस बात का पता चला है कि सुशांत 26/11 आतंकी हमले पर बनने जा रही फिल्म में काम करने जा रहे थे। जिसके बारें में उनकी एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से 13 जून को बात भी हुई थी, लेकिन जिससे पहले ही सुशांत ये मूवी कर पाते उन्होंने अगले ही दिन यानी 14 जून को अपनी ज़िंदगी ही समाप्त कर ली।

जंहा इस बात का पता चला है कि सुशांत कॅार्नर स्टोन एलएलपी मैनेजमेंट टैलेंट एजेंसी नाम की एक टैलेंट कंपनी से कार्य के सिलसिले में जुड़े हुए थे। हाल ही में उदय सिंह जो इस कंपनी से जुड़े हुए हैं उन्होंने मुंबई पुलिस, CBI और प्रवर्तन निदेशालय को ये सूचना जारी कर दी है कि वो सुशांत के साथ ISI और कसाब को लेकर 26/11 आतंकी हमले पर बनने वाली फिल्म पर काम करने वाले थे। गौरी ने अपने बयान में बताया कि ‘13 जून को उन्होंने सुशांत को कॉल किया था उसके बाद उस कॉल पर डायरेक्टर निखिल आडवाणी और प्रोड्यूसर रमेश तुराणी को भी कॉन्फ्रेंस में लिया था। तीनों के बीच करीब 7 मिनट की बातचीत हुई थी’। 

गौरी के कॉल डिटेल्स में भी ये बात सामने आई है कि उन्होंने 13 जून को सुशांत को पांच से 6 बार कॉल किया था। गौरी के बयान के अनुसार 13 जून के उपरांत सुशांत 15 जून को फिल्म और इस पूरे प्रोजेक्ट के बारे में निखिल और रमेश तुरानी से बात भी करने वाले थे, लेकिन उससे पहले की इस फिल्म पर आगे कोई चर्चा हो पाती, एक्टर ने 14 जून को खुद को मौत के घाट उतार लिया। आपको बता दें कि रमेश तुरानी ने अपने एक पोस्ट में भी इस बात का जिक्र किया था कि 13 जून को उनकी सुशांत से बात हुई थी।

 

शादी किए बिना भी एक बच्चे के पिता है तुषार कपूर

अपने दिल्ली वाले घर में एक रात रुकने का मौका दे रहे हैं शाहरुख खान, फैंस कर सकते हैं अप्लाई

सुष्मिता को जन्मदिन पर बेटियों और माँ से मिला यह खास सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -