प्रेग्नेंट सोहा भी योगा की मुद्रा में नजर आई...
प्रेग्नेंट सोहा भी योगा की मुद्रा में नजर आई...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोहा अली खान के बारे में जो अभी प्रेग्नेंट है व वैसे भी बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा करीना कपूर खान जो के पूर्व में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तब से ही सुर्ख़ियों में रही थी जब से वे प्रेग्नेंट हुई थी. लेकिन अब तो उनका बेटा तैमूर मस्ती भी करने लगा है. ऐसे में करीना कपूर ने अच्छे से माँ बनने का अनुभव किया है. वे अच्छे से जानती है कि महिलाओ को प्रेग्नेंसी के दिनों में किन बातो का ध्यान रखना चाहिए.

इसलिए अब बॉलीवुड की बेबो सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को हेल्दी टिप्स दे रही है. जी हाँ आपकी चाहती एक्ट्रेस और कुणाल खेमू की पत्नी सोहा अली खान जल्द ही माँ बनने वाली है. जिसकी ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ झलक रही है. अब सोहा अली खान का हमे एक ऐसा रूप नजर आ रहा है.

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक से बढ़कर एक योगासन करते हुए तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इनमें सबसे दिलचस्प तसवीर अभिनेत्री सोहा अली खान ने जारी की है, जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ योग करती नजर आ रही हैं. सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान मां बनने वाली हैं. तसवीर में सोहा ने काले रंग का आउटफिट पहन रखा है. उनकी आखें बंद हैं और बड़े प्यार से उन्होंने बेबी बंप पर हाथ रखा है.

 

बॉलीवुड क्वीन कंगना का भी योग LOVE, देखें तस्वीरें...

राखी ने भी कहा, 'योगा से ही होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -