2018 की तुलना में न्यूयॉर्क सिटी यूएफओ साइटिंग्स 2020 में 283 प्रतिशत तक बढ़े
2018 की तुलना में न्यूयॉर्क सिटी यूएफओ साइटिंग्स 2020 में 283 प्रतिशत तक बढ़े
Share:

दुनिया का सांस्कृतिक केंद्र न्यूयॉर्क शहर वैश्विक रूप से एलियंस को आकर्षित कर रहा है। एलियंस शहर के घर ब्रॉडवे के लिए अपनी आँखें हैं। वर्ष 2020 में न्यूयॉर्क शहर में यूएफओ या अज्ञात फ्लाइंग ऑब्जेक्ट्स की साइटिंग 2019 से 31 प्रतिशत बढ़ गई है।

नेशनल यूएफएक्स रिपोर्टिंग सेंटर के आंकड़ों के मुताबिक, 2019 में 35 ऐसी नज़ारों की तुलना में 2020 में 46 वस्तुओं को शहर के चकाचौंध भरे आसमान में देखा गया। ब्रुकलिन ने सबसे अधिक संख्या, 12 विदेशी मुठभेड़ों को देखा। दूसरे स्थान पर 11 के साथ मैनहट्टन, और 10. स्टेटन द्वीप के साथ क्वींस ने 8 ऐसे मुकाबले देखे, और ब्रोंक्स ने पांच देखे। 21 जुलाई, 2020 को "ओवल" विमान की तरह दिखने वाले कुछ दृश्य हेलीकॉप्टर की तरह दिखे, जो स्टेटन द्वीप के एक यात्री ने दावा किया कि इसने उनके शरीर में एक विकिरण का प्रसार किया।

ब्रोंक्स व्यक्ति ने जून के महीने में रात के आसमान में परफेक्ट सिंक्रोनसिटी में उड़ने वाली 30 वस्तुओं को देखा, जून के महीने में सितारों से मिलता-जुलता एक समाचार एजेंसी, ब्रुकलिन के एक "ऑरेंज / मेटालिक" ऑर्बस को जमैका बे एरिया, फरवरी UFO में खड़े देखा गया था स्टैच्यू ऑफ़ लिबर्टी द्वारा मैनहट्टन को देखा गया। एक पूर्व इजरायली अंतरिक्ष वैज्ञानिक हैम एशेद ने दावा किया कि एलियंस हमारे बीच मौजूद हैं, और वे समय सही होने पर खुद को दिखाने के लिए इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने एक इजरायली अखबार को बताया कि अमेरिका और इजरायल देश लंबे समय से एलियंस से निपट रहे हैं, हालांकि यह एक रहस्य बना हुआ है क्योंकि उनका कहना है कि मानवता तैयार नहीं है।

न्यूयॉर्क में एक दिन में किए जाते है 200,000 से अधिक कोरोनोवायरस परीक्षण

ट्विटर ने कहा, अनजाने में ट्रम्प के झंडे वाले ट्वीट्स पर व्यस्तताओं को किया प्रतिबंधित

अमेरिका में सोमवार से शुरू हो सकता है कोरोना टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -