न्यूयॉर्क में एक दिन में किए जाते है 200,000 से अधिक कोरोनोवायरस परीक्षण
न्यूयॉर्क में एक दिन में किए जाते है 200,000 से अधिक कोरोनोवायरस परीक्षण
Share:

न्यूयॉर्क अमेरिकी राज्य ने एक दिन में 242,927 कोरोना परीक्षण किए, जो राज्य में उच्च रिकॉर्ड था। न केवल परीक्षणों की संख्या, बल्कि राज्य में अस्पतालों की संख्या भी बढ़कर 5,369 हो गई। एक आधिकारिक बयान में बताया गया है कि राज्य में किए गए 242,927 परीक्षणों में से 11,129 सकारात्मक थे।

यह उन कुल रोगियों का 4.58 प्रतिशत है, जिन्होंने वायरस का परीक्षण सकारात्मक परीक्षण किया था, जो एक दिन पहले 4.98 प्रतिशत से थोड़ा कम है। गवर्नर कुओमो ने दावा किया है कि अमेरिका में छुट्टी के मौसम के चलते मामले बढ़ रहे हैं। गवर्नर एंड्रयू क्युमो ने कहा, "पूरे जोरों पर छुट्टियों के मौसम के साथ राष्ट्रव्यापी चढ़ाई जारी है। यह बेहतर होने से पहले ही खराब हो सकता है।" वह यह भी चाहते है कि संघीय सरकार यह सुनिश्चित करे कि संसाधन स्थानीय सरकारों को प्रदान किए जाएं।

उन्होंने कहा, "संघीय सरकार को अपना काम करना चाहिए और राज्य और स्थानीय सरकारों को वैक्सीन का उचित प्रशासन करने और व्यवसायों और बेरोजगारों को बुरी तरह से आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए संसाधन प्रदान करना चाहिए," उन्होंने कहा। राज्य के राज्यपाल ने शनिवार को ट्वीट किया कि राज्य में शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती 5,359 थे, जो गुरुवार को 5,321 थे। राज्यपाल ने यह भी चेतावनी दी कि आगामी सप्ताह में राज्य में अस्पतालों की संख्या 6,000 को छू सकती है, क्योंकि मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है, जो एक ऊपर की ओर प्रवृत्ति है। राज्य अभी भी सबसे हिट राज्य की शीर्ष सूची में है।

ट्विटर ने कहा, अनजाने में ट्रम्प के झंडे वाले ट्वीट्स पर व्यस्तताओं को किया प्रतिबंधित

अमेरिका में सोमवार से शुरू हो सकता है कोरोना टीकाकरण

धमाकों से दहला काबुल, 3 लोगों की मौत, कट्टरपंथी संगठन IS पर हमले का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -