ट्विटर ने कहा, अनजाने में ट्रम्प के झंडे वाले ट्वीट्स पर व्यस्तताओं को किया प्रतिबंधित
ट्विटर ने कहा, अनजाने में ट्रम्प के झंडे वाले ट्वीट्स पर व्यस्तताओं को किया प्रतिबंधित
Share:

ट्विटर इंक ने एक बयान दिया है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के ट्वीट पर "विवादित" लेबल के साथ एक संक्षिप्त अवधि के लिए अनजाने में सीमित व्यस्तता थी लेकिन बाद में इसकी कार्रवाई उलट गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स द्वारा शनिवार को पहले देखे गए विवादित लेबल के साथ ट्रम्प के ट्वीट को फिर से ट्वीट या जवाब देने में असमर्थता देखी गई थी।

ट्विटर के एक प्रवक्ता ने शनिवार को एक ईमेल बयान में प्रेस को बताया: "हमने अनजाने में आपके द्वारा संदर्भित ट्वीट किए गए ट्वीट पर सगाई को सीमित करने की कार्रवाई की। यह कार्रवाई उलट हो गई है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ने हाल ही में राष्ट्रपति के @realDonaldTrump खाते से ट्वीट्स में कई चेतावनियां और लेबल जोड़े हैं, जिनमें कई ऐसे भी हैं, जिन्होंने अमेरिकी चुनावों में वोटिंग धोखाधड़ी के निराधार आरोप लगाए हैं। यह बताया गया है कि ट्रम्प ने शनिवार को भी इस तरह के विवादित या झूठे दावे किए थे, जिसमें उन्होंने एक झूठा दावा किया था कि उन्होंने कानूनी वोट में भूस्खलन में चुनाव जीता था। ट्विटर ने उन्हें एक लेबल दिखाते हुए कहा: चुनावी धोखाधड़ी के बारे में यह दावा विवादित है।

ट्विटर ने पहली बार मई में सार्वजनिक हित लेबल के पीछे अपने एक ट्वीट को छुपाया जब राष्ट्रपति ने कंपनी की नीति का उल्लंघन करते हुए हिंसा का महिमामंडन किया। सोशल मीडिया कंपनी ने पिछले महीने कहा कि ट्रम्प उसी ट्विटर नियमों के अधीन होंगे जो किसी अन्य उपयोगकर्ता के लिए होगा, जब राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन 20 जनवरी को लेंगे। ट्विटर दुनिया के नेताओं के कुछ नियम-तोड़ने वाले ट्वीट्स पर "सार्वजनिक हित" नोटिस देता है जिन्हें अन्यथा हटा दिया जाएगा।

अमेरिका में सोमवार से शुरू हो सकता है कोरोना टीकाकरण

धमाकों से दहला काबुल, 3 लोगों की मौत, कट्टरपंथी संगठन IS पर हमले का शक

अमेरिका में कम हुए कोरोना के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -