मैं लड़कियों को गलत तरीके से छूने वालो के हाथ काट दूंगा-राजभर
मैं लड़कियों को गलत तरीके से छूने वालो के हाथ काट दूंगा-राजभर
Share:

 

चंदौली: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों के कारण और बीजेपी से बगावत को लेकर सदा सुर्खियों में रहते है. अब उनके बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता अरविंद राजभर ने एक विवादित बयान दिया है. अरविंद ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वह यह सुनिश्चित करेंगे कि महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट लिए जाएं.


चंदौली में एक कार्यक्रम के दौरान अरविंद राजभर ने कहा, 'जो भी महिलाओं या लड़कियों को गलत तरीके से छूने की कोशिश करेगा, मैं उसके हाथ काट दूंगा.' राजभर ने कहा कि पार्टी के सत्ता में आने पर वह इस बारे में जरूर उचित कदम उठाएंगे. उन्होंने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि अगर कोई गलत तरीके से महिलाओं को छूता है तो वह उसके हाथ काट देंगे.


बता दें कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी बीते दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. पिछले दिनों राजभर लगातार अपनी ही सरकार पर निशाना साधते रहे हैं.हालांकि कुछ दिन पहले अपने एक बयान में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ किसी भी तरह के विवाद से इनकार किया. उन्होंने दो टूक कहा कि योगी उनके कैप्टन हैं और वह उनकी हर बात मानते हैं. अपने उलजुलूल बयानबाजी और अपनी ही पार्टी की खिंचाई करने वाले राजभर के बेटे का बयान भी अब चर्चा में है.  

योगी के राजभर ने फिर छेड़ा बगावती स्वर

यूपी: ओमप्रकाश राजभर ने किया योगी से जंग का एलान

जनता के पास हमारी सरकार से अच्छे विकल्प मौजूद: बीजेपी नेता

सुभासपा अध्यक्ष का विवादित बयान, इन जाति के लोगों को बताया शराबी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -