नीट काउंसलिंग ओमिक्रोन के कारण टल सकती है

नीट काउंसलिंग ओमिक्रोन के कारण टल  सकती है
Share:

 

नई दिल्ली: दिल्ली सहित कुछ राज्यों ने स्कूल बंद करने की घोषणा की है। दिल्ली सरकार ने मंगलवार को शहर में कोविड के ओमिक्रॉन संस्करण के प्रसार से निपटने के लिए "येलो अलर्ट" के हिस्से के रूप में सिफारिशें जारी कीं।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, 29 दिसंबर की सुबह भारत में ओमिक्रॉन  के 781 मामले थे। 238 ओमिक्रॉन  मामलों के साथ, दिल्ली में सबसे अधिक संख्या है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को अधिकारियों को राज्य की समग्र कोविड ​​​​-19 स्थिति का आकलन करने का निर्देश दिया। सागर द्वीप पर एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक के दौरान, सुश्री बनर्जी ने यह भी कहा कि यदि परिस्थितियाँ अनुकूल होती हैं, तो स्कूल और संस्थान कुछ समय के लिए बंद हो सकते हैं।

"कोविड ​​​​-19 के मामले बढ़ रहे हैं, और कुछ ओमिक्रॉन के  मामले भी हैं। इसलिए, राज्य की स्थिति पर एक नज़र डालें। कुछ समय के लिए, हम स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने पर विचार कर सकते हैं ।"

इस बीच, दिल्ली में रेजिडेंट डॉक्टर, जो पिछले 12 दिनों से NEET PG 2021 काउंसलिंग में देरी को लेकर विरोध कर रहे हैं, मंगलवार को अपने फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के बीच एक बैठक के बाद कोई परिणाम नहीं आने के बाद विरोध जारी रखने पर सहमत हुए।

भारतीय सेना ने महू में क्वांटम, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस लैब की स्थापना की

भारत में ओमिक्रोन वैरिएंट के 781 मामले जिसमे दिल्ली के 238 मामले

यहां पर बिना परीक्षा के बन सकते हैं ऑफिसर, बस होनी चाहिए ये योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -