Share:
OMG! महिला को आता है चक्कर और घर में लग जाती है आग, अजीब है ये मामला
OMG! महिला को आता है चक्कर और घर में लग जाती है आग, अजीब है ये मामला

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के पूर्णिया जिले का है। जी दरअसल यहाँ कृत्यानंद नगर प्रखंड क्षेत्र के गंगेलीगांव में इन दिनों अजीबोगरीब घटना देखने को मिल रही है। मिली जानकारी के तहत यहां दिन के उजाले में एक घर की बड़ी बहू अचानक बीमार हो जाती है और उसके शरीर में उस वक्त कुछ अजीब सा महसूस होने लगता है। वहीँ उसके कुछ देर के बाद उसके घर में आग लग जाती है।

65 साल की उम्र में महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, वीडियो वायरल

जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। इस मामले में आग लगने के बाद ग्रामीण वहां पहुंचते हैं और आग को बुझा देते हैं। वहीँ आग बुझने के बाद धीरे-धीरे महिला को होश आने लगता है। अब तक आग लगने का कारण किसी को भी समझ में नहीं आता है। जी हाँ और यह अजीबोगरीब चीजें पिछले तीन-चार दिनों से देखने को मिल रहीं हैं। ऐसा होने से गांव के लोग भयभीत हैं। जी हाँ और डर के साए में जी रहा परिवार अब पूजा-पाठ कराने में जुट गया है।

यहाँ अनुष्ठान करने के लिए पांच पंडितों को बाहर से बुलाया गया है। दूसरी तरफ गांव वालों को भी यह लगने लगा है कि यह कोई तंत्र मंत्र का खेल चल रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गंगेली पंचायत के वार्ड-1 में बीते तीन दिनों से अचानक रघुनंदन यादव और अरुण यादव घर में आग लग जाती है। वह कहते हैं कि सुबह के 11 बजे से लेकर शाम के पांच बजे तक कभी भी अचानक घर में आग लग जाती है। यह आग घर के अलग-अलग हिस्सों एवं लकड़ी के जलावन में लगती है।

सिंगरौली का अनोखा स्कूल, यहाँ दोनों हाथ से लिखते हैं बच्चे

दूसरी तरफ गृह स्वामी रघुनंदन यादव और अरुण यादव ने बताया कि उनके घर में शनिवार से ही दिन में घर के अलग-अलग जगहों पर आग लग जाती है। इसके बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो जाता है। उसके बाद स्थानीय लोग दौड़कर आते हैं और आग को बुझाते हैं। इसी के साथ रघुनंदन यादव ने बताया कि जब ग्रामीणों के द्वारा आग बुझाया जाता है, तो उसके बाद उसके घर की बड़ी बहू अचानक बेहोश हो जाती है जिसे पानी का छींटा मारकर होश में लाया जाता है। इस समय अरुण यादव और रघुनंदन यादव सहित ग्रामीणों का भी यही कहना है कि यह सब किसी के तंत्र- मंत्र का खेल है।

जी हाँ और अब इस घटना के बाद से सभी लोग अज्ञात भय से डरे हुए हैं। दूसरी तरफ पीड़िता आरती देवी का कहना है कि आग लगने से पूर्व उनको कुछ अजीब सा महसूस होने लगता है और अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगती है। वहीँ जब ग्रामीणों के द्वारा आग बुझाई जाती है तो वो अचानक बेहोश हो जाती हैं।

सिगरेट फूंकते-फूंकते 42 किलोमीटर लंबी मैराथन दौड़े 50 साल के अंकल चेन

अपने 26 लीटर खून से इस क्रूर शासक ने लिखवाई थी 605 पेज की कुरान

VIDEO: मासूम बेटे को गोद में लेकर पुल से कूदने जा रही थी महिला, हुआ बड़ा चमत्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -