Share:
65 साल की उम्र में महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, वीडियो वायरल
65 साल की उम्र में महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, वीडियो वायरल

दुनियाभर में अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जो चौकाने वाला होता है। अब हाल ही मे भी ऐसी खबर आई है जो चौकाने वाली है। आप सभी ने अक्सर कई चौकाने वाले किस्से सुने होंगे जैसे किसी बकरी ने इंसान जैसी शक्ल के बच्चे को जन्म दिया तो कभी कुछ और! अब हाल ही में जो हुआ वह चौकाने वाला रहा। जी दरअसल हाल ही में एक महिला ने दावा किया है कि उन्होंने एक कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया। यह हैरान कर देने वाली घटना यूपी के बदायूं की है। यहां रहने वाली एक 65 वर्षीय महिला ने कुत्ते की बच्चे को जन्म दिया है। जी हाँ और महिला के इस दावे ने सबको हैरान कर दिया है।

स्कूल के बाहर 11 बच्चों की मौत! खेल रहे थे 'ओइजा बोर्ड गेम'

दूसरी तरफ डॉक्टरों का कहना है यह पूरी तरह से अंधविश्वास है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने दावा किया कुत्ते के बच्चे के जन्म से पहले उसके सपने में भैरव बाबा आए थे, उन्होंने कहा था कि वह उनके गर्भ से कुत्ते के बच्चे के रूप में जन्म लेंगे। इस मामले को लेकर यह बताया जा रहा है कि महिला की पहले से ही तीन बेटियां और उन सभी की शादियां हो चुकी है। इसी के साथ महिला का कहना है कि उनके पेट में एक 17 साल पुरानी गांठ थी और जब वह सोती थी तो उनके सपने में भैरव बाबा आते थे और एक दिन उन्होंने कहा कि वह एक दिन कुत्ता के बच्चे के रूप में उनके गर्भ से जन्म लेंगे। महिला और उसके पति का दावा है कि सात नवबंर को महिला ने पिल्ला को जन्म दे दिया।

आपको बता दें कि महिला के पेट से पिल्ले का जन्म देखकर लोग हैरान हो रहे हैं और आश्चर्य जता रहे हैं। दूसरी तरफ पशु चिकित्सक भी हैरान हैं। इस समय महिला के घर लोगों की भीड़ जुटने लगी है और इस अजीबोगरीब दावे के बाद महिला से सब अलग-अलग सवाल पूछ रहे हैं। हालाँकि इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात का पता तो प्रशासनिक जांच के बाद ही चलेगा।

फ्रिज में छुपा था विशाल कोबरा, देखते ही उड़े परिवार वालों के होश

गुरुग्राम में कुत्ते की अनोखी शादी से मचा बवाल, यूजर्स बोले- 'गलत है ये'

बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -