सिगरेट फूंकते-फूंकते 42 किलोमीटर लंबी मैराथन दौड़े 50 साल के अंकल चेन
सिगरेट फूंकते-फूंकते 42 किलोमीटर लंबी मैराथन दौड़े 50 साल के अंकल चेन
Share:

आज के समय में कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो चीन का है। यहाँ के 50 साल के एक शख्स ने न सिर्फ मैराथन में हिस्सा लिया, बल्कि लगातार सिगरेट फूंकते-फूंकते 42 किलोमीटर लंबी ये कठिन दौड़ भी पूरी कर ली। जी हाँ और अब उसी दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है । आपको बता दें कि यह मैराथन शंघाई के पास 6 नवंबर को आयोजित की गई थी और सोशल मीडिया पर अब ‘अंकल चेन‘ नाम का ये सुट्टामार शख्स चर्चाओं में बना हुआ है। आपको बता दें कि इस शख्स की चौतरफा आलोचना भी हो रही है और लोग आदमी को भला-बुरा कह रहे हैं।

VIDEO: अपने साथ कुर्सियां उड़ा ले गया बवंडर, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

आप सभी को बता दें कि इस मैराथन को पूरा करने में अंकल चेन को 3 घंटे 28 मिनट का समय लगा। वह मैराथन में शमिल 1500 धावकों में 574वें स्थान पर रहे। मिली जानकारी के तहत ग्वांग्झू के रहने वाले अंकल चेन एक चेन स्मोकर हैं और वह उस समय सुर्खियों में आए, जब मैराथन दौड़ते वक्त सिगरेट का कश लेते हुए उनकी कई तस्वीरें चाइनीज सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर वायरल हो गईं। उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही वह पॉपुलर हो चुके हैं।

सामने आने वाली चीनी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकल चेन केवल दौड़ते वक्त ही स्मोकिंग करते हैं और उनकी इसी लत की वजह से चीन के एथलीट नेटवर्क में उन्हें ‘स्मोकिंग ब्रदर’ भी कहा जाता है। सबसे बड़ी और हैरानी की बात ये है कि कुछ लोग उन्हें हीरो बता रहे हैं। फिलहाल अंकल चेन के समर्थक उनकी श्वसन शक्ति की तारीफ कर रहे हैं।

VIDEO: मासूम बेटे को गोद में लेकर पुल से कूदने जा रही थी महिला, हुआ बड़ा चमत्कार

लता मंगेशकर के गाने पर झूमकर नाची पाकिस्तानी लड़की, डांस वीडियो वायरल

10 साल से सादा पास्ता खाकर जिंदा है ये लड़की, चौकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -