VIDEO: मासूम बेटे को गोद में लेकर पुल से कूदने जा रही थी महिला, हुआ बड़ा चमत्कार
VIDEO: मासूम बेटे को गोद में लेकर पुल से कूदने जा रही थी महिला, हुआ बड़ा चमत्कार
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इन दिनों भी एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। आप सभी को बता दें कि 15 सेकंड की ये क्लिप है जो आपको विचलित भी कर सकती है। यह मामला सुसाइड की कोशिश से जुड़ा हुआ है। इस वायरल क्लिप में एक महिला अपने बच्चे को लेकर पुल से नदी में छलांग लगाने जा रही थी, हालाँकि इसी बीच कुछ ऐसा होता है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल इसी बीच एक बस ड्राइवर बड़ी फुर्ती दिखाते हुए महिला को ऐन वक्त पर लपक लेता है और उसे कूदने नहीं देता। फिलहाल इस वीडियो को देखकर हर कोई बस ड्राइवर की जमकर तारीफ कर रहा है।

राहुल बोले राष्ट्रगीत बजेगा लेकिन बज गया नेपाल का राष्ट्रगान, BJP ने उठाए सवाल

आप देख सकते हैं वायरल हो रही क्लिप में पुल पर एक महिला अपने बच्चे का हाथ पकड़कर चल रही थी। वहीं नीचे से एक नदी बह रही है और इस दौरान महिला बार-बार चेहरे पर अपना हाथ ले जाती है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी बात से दुखी है और रो रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के पीछे-पीछे एक बस भी आ रही है, जिसके ड्राइवर को शायद अंदाजा हो गया था कि कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में जैसे ही महिला पुल से नदी में कूदने ही वाली थी कि बस ड्राइवर दरवाजा खोलकर फौरन उसे लपक लेता है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर बस छोड़कर फटाफट दरवाजे से निकलता है महिला व बच्चे को नदी में कूदने से बचा लेता है। अब यह वीडियो सुर्खियों में है और इसको पसंद किया जा रहा है। फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई बस ड्राइवर का फैन हो गया है और सभी उसकी तारीफे करते नहीं थक रहे हैं।

घर से शादी करने भागे नाबालिग पकड़ाए, लड़की है ढाई माह की गर्भवती

ट्रेन से टीटी ने दिया फौजी को धक्का, कट गए दोनों पैर

कॉलेज के महिला शौचालय में रखा था मोबाइल, देखा तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -