OMG! कैमरे के सामने नेहा मलिक ने की गलती...फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का
OMG! कैमरे के सामने नेहा मलिक ने की गलती...फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्री नेहा मलिक आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती हुई दिखाई दे रही है. नेहा का बोल्ड अंदाज हमेशा चर्चा में बना हुआ है.  भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन चर्चा का विषय बनी हुई है. नेहा मलिक की फैन फॉलाइंग बहुत अच्छी हैं. उनके फैंस को उनकी नई-नई तस्वीरों की प्रतीक्षा करते रहते है. 

नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया फोटोशूट साझा कर दिया है. हर बार की तरह नेहा ने अपने कालिताना फोटोशूट के जरिए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच चुके है. नेहा इन फोटोज ने सिल्वर कलर की जैकेट और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स कैरी किए हुए दिखाई दिए. कर्ली खुले हेयर और बोल्ड मेकअप के साथ नेहा अपने हुस्न का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही है. 

भोजपुरी बाला कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही है. तस्वीरों में नेहा जैकेट की जिप खोलकर अपने क्लीवेज को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. नेहा मलिक फिटनेस के केस में भी किसी से कम नहीं हैं. अभिनेत्री अपने फिट फिगर को हमेशा अपनी तस्वीरों के जरिए फ्लॉन्ट करती रहती हैं. नेहा का बोल्ड और बेबाक अंदाज उनके चाहनेवालों को बहुत पसंद हैं.

निरहुआ के बंगले पर टिकी इस विलेन की नजर

अक्षरा सिंह ने होली से पहले ही मनाया रंगो का त्यौहार, जानिए कैसे

नम्रता मल्ला का नया लुक देख दुखी हुए फैंस, कमेंट कर कह दी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -