नम्रता मल्ला का नया लुक देख दुखी हुए फैंस, कमेंट कर कह दी ये बात
नम्रता मल्ला का नया लुक देख दुखी हुए फैंस, कमेंट कर कह दी ये बात
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्री नम्रता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हुई दिखाई देती है। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में अपना खास स्थान भी बनाया है। नम्रता मल्ला की डांसिंग के फैंस दीवाने हो चुके है। एक्ट्रेस अक्सर अपने डांस वीडियोज इंटरनेट पर साझा करती नजर आती हैं। नम्रता मल्ला को अक्सर बोल्ड आउटफिट्स में देखा जाता है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस का अलग अवतार सामने आया है। भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है, जिसे देख उनके फैंस का बज हाई  हो चुका है।

नम्रता मल्ला का नया अवतार देख हैरान हुए फैंस: बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है,  इसमें वो कश्मीर में भारी बर्फबारी का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है। इस बार एक्ट्रेस लोंग कोट में दिखाई दे रही है। वीडियो में नम्रता मल्ला अंग्रेजी गाने पर झूमती हुई दिखाई दी। नम्रता मल्ला को पहली कभी ऐसे नहीं देखा गया था। इसलिए अभिनेत्री का ये अवतार देख यूजर्स के भी होश उड़ चुके है। एक यूजर ने क्लिप पर कमेंट करते हुए कहा है कि, 'फुल ड्रेस सूट नहीं कर रहा है।' दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पूरे कपड़ों में आपको पहचान नहीं पाया।' अन्य ने लिखा, 'बिकिनी घर पर भूल आई क्या।' 

 

साल 2022 में नम्रता मल्ला ने मचाया धमाल:  खबरों का कहना है कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया की दुनिया की क्वीन हैं। वो इंटरनेट पर खासा एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे फैंस दिल खोलकर प्यार भी देते है। नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। इस केस में वो टॉप पर हैं। वर्ष 2022 नम्रता मल्ला के लिए बहुत अच्छा रहा था। उनके 2 गानों ने इंटरनेट पर आग भी लगा चुकी है। सबसे पहले वो पवन सिंह के साथ लाल घाघरा में दिखाई दे रही है। जिसके साथ साथ वो खेसारी लाल यादव के साथ तबला सॉन्ग में दिखाई दीं। इन दो गानों ने नम्रता मल्ला की किस्मत बदल डाली है।

क्या गरीब था अरविंद अकेला कल्लू का परिवार बेटे की वजह से जी रहा आलीशान जिंदगी

शादी के 6 साल बाद इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में किया कमबैक, पति के लिए एक्टिंग को मारी थी लात

पंचतत्व में विलीन हुए रवि किशन के भाई, अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -