दिव्यांका ने 'ये है मोहब्बतें' को कहा अलविदा

By Pooja Suryawanshi
Dec 02 2017 10:16 AM
दिव्यांका ने 'ये है मोहब्बतें' को कहा अलविदा

टीवी का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' हमेशा टॉप 10 टीवी शो में चलता है. लेकिन 'ये है मोहब्बतें' के दर्शको के लिए एक बुरी खबर है. बता दे कि शो में जल्द ही बड़ा फेर बदल होने वाला है. इस सीरियल को सबसे दिलकश और अपनी फैन फॉलोइंग बनाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही सीरियल से गायब होने वाली हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सीरियल के प्रोड्यूसर इसमें बड़ा बदलाव करने वाले हैं, जिसके चलते सीरियल में ईशी मां की मौत हो जाएगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस बारे में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया, "सीरियल में मुझे मरते हुए दिखाया जाएगा, ये एक बड़ा बदलाव होगा" खबरों की माने तो एकता कपूर सीरियल को नया रूप देने वाली हैं, यही नहीं बल्कि शो में जल्द ही कई नए चेहरे भी नजर आएंगे. वही सीरियल में ईशी मां पीहू को किडनैपर से बचाते हुए घायल हो जाएंगी.

बता दे कि, अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी सहज मुस्कान और दमदार एक्टिंग से इस शोज के जरिये खूब वाहवाही लूटी है. ख़ास बात यह है कि, दिव्यांका त्रिपाठी ने इस शोज के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान भी बना ली है. फिलहाल तो 'ये है मोहब्बतें' के दर्शको के लिए ये बुरी खबर है कि, उनकी फेवरेट स्टार दिव्यांका त्रिपाठी शो से जाने वाली है.

ये भी पढ़े

लोग अवॉर्ड पाने के लिए ओछे तरीके अपनाते हैं- धर्मेंद्र

इस एक्स कपल के बीच बड़ी नजदीकियां, करवाया फोटोशूट

ऋचा चड्ढा ने निर्माता को लेकर कही ये बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर