OMG! 25 फीट की ऊंचाई से गिरी 4 वर्षीय मासूम, फिर जो हुआ उसे देखकर हर कोई रह गया दंग
OMG! 25 फीट की ऊंचाई से गिरी 4 वर्षीय मासूम, फिर जो हुआ उसे देखकर हर कोई रह गया दंग
Share:

वाशिम: सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के वाशिम जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 4 वर्ष की बच्ची सड़क पर आकर गिरी। तत्पश्चात, वह तुरंत खड़ी होकर जाने लगी। गनीमत रही कि बच्ची रोड पर खड़ी एक मोटरसाइकिल की सीट पर गिरी, जिससे उसे चोट नहीं आई।

कहा जा रहा है कि यह वीडियो वाशिम जिले के रिसोड शहर का है। यहां रहने वाली बच्ची 25 अप्रैल को अपने घर के सामने रोड पर खड़ी मोटरसाइकिल की सीट पर जा गिरी। इस घटना के वीडियो में देख सकते हैं कि बच्ची मोटरसाइकिल की सीट पर गिरी, फिर वह रोड पर गिर गई। वह तुरंत उठती है तथा घर की तरफ चल देती है। लोगों का कहना है कि बच्ची लगभग 20 से 25 फीट की ऊंचाई से गिरी है। गनीमत रही कि रोड पर एक मोटरसाइकिल खड़ी थी, जिसकी सीट पर गिरकर बच्ची रोड पर जा गिरी। वीडियो में नजर आ रहा है कि गिरने के पश्चात् मासूम तुरंत खड़ी हो गई और घर की तरफ जाने लगी।

बता दें कि इससे पहले इसी प्रकार का एक और मामला सामने आया था। उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक बच्ची खेलने के चलते तीसरी मंजिल से सड़क पर गिर गई थी। गनीमत रही कि उसे कोई खरोंच तक नहीं आई। रोड पर गिरने के पश्चात् बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई थी, जिसमें वह बिल्कुल स्वस्थ मिली थी। चिकित्सक ने इसे किसी करिश्मे से कम नहीं माना था। दरअसल, ऋषिकेश में भारत विहार निवासी सिर्फ डेढ़ वर्ष की बच्ची तीसरी मंजिल पर अपने घर पर खेल रही थी। इस के चलते अचानक वह बालकनी से सड़क पर गिर गई थी। लोगों ने जब बच्ची को रोड पर गिरते देखा तो अफरा-तफरी मच गई थी।

गर्मी के मौसम में हो रही बारिश, एक बार फिर भीगेगा प्रदेश

'बादल साहब की जगह भर पाना मुश्किल होगा..', पूर्व सीएम की याद में पीएम मोदी ने लिखा लेख, कई किस्सों का जिक्र

शादी की तैयारियों के बीच प्रेमिका संग फंदे पर झूला युवक, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -