रिलीज हुआ OMG 2 का नया गाना 'हर हर महादेव', अक्षय कुमार को देखकर कांप जाएगी रूह
रिलीज हुआ OMG 2 का नया गाना 'हर हर महादेव', अक्षय कुमार को देखकर कांप जाएगी रूह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' (OMG 2) इन दिनों बहुत ख़बरों में है। इस फिल्म को लेकर प्रशंसकों के बीच काफी क्रेज बना हुआ हैं। 'ओह माय गॉड 2' वर्ष 2012 में रिलीज हुई OMG का सीक्वल है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर और पहला गाना रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। वहीं, अब इसका दूसरा गाना 'हर हर महादेव' रिलीज कर दिया गया हैं। 

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का नया गाना 'हर हर महादेव' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। गाने में अक्षय का विकराल रूप देख आप भी एक पल को कांप जाएंगे। गानें में आप देख सकते हैं कि अक्षय अपने शिव के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। वह माथे पर भस्म लगाए एवं अपनी जटाओं को खोलकर शिव तांडव कर रहे हैं। शिव तांडव करते समय अक्षय कुमार का फेस एक्सप्रेशन बस देखने लायक हैं।

'ओह माय गॉड 2' के निर्माता एवं अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के गाने 'हर-हर महादेव' को सावन के महीने में रिलीज किया है। महादेव भक्तों के लिए ये महीने बहुत महत्व रखता है। ऐसे में इस गाने को रिलीज करने का इससे अच्छा समय और क्या हो सकता था। गाने के विजुअल और लिरिक्स काफी बेहतरीन हैं। इस गाने को ​कुछ ही देर में यूट्यूब पर लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। आपको बता दें कि 'हर-हर महादेव' गाने का म्यूजिक विक्रम मोंट्रोज ने दिया है। वहीं, विक्रम ने ही इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स शेखर अस्तित्व ने लिखे हैं। अक्षय कुमार एवं पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओह माय गॉड 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

इस साउथ फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी देओल! दिशा पाटनी भी आएंगी नजर

'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट शुरू होने से पहले रो पड़े सनी देओल, फिर अमीषा पटेल की इस हरकत ने जीत लिया फैंस का दिल

रिलीज हुआ गदर 2 का धमाकेदार ट्रेलर, हैंडपंप की जगह हथौड़ा चलाते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -