बंगाल चुनाव: योगी ने किया एंटी रोमियो स्क्वाड का वादा, महुआ बोलीं- हमें रोमियो पसंद है..
बंगाल चुनाव: योगी ने किया एंटी रोमियो स्क्वाड का वादा, महुआ बोलीं- हमें रोमियो पसंद है..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने 8 अप्रैल को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के जीतने पर यूपी की तर्ज पर एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया जाएगा। इसके जवाब में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है कि उनके सूबे को रोमियो पसंद हैं।

महुआ मोइत्रा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “अजय बिष्ट उर्फ सीएम योगी का ताजा बयान सुनिए…’यदि बंगाल में भाजपा सत्ता में आती है तो एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाएँगे।’ गुड्डू जी, आपके शोहदों के उलट, बंगाली लोग हमेशा दिल से प्यार करने वाले लोग हैं। हमें अपना संगीत पसंद है, हमें अपनी कविताएँ अच्छी लगती है, हमें मिष्टी पसंद है और हाँ हमें अपने रोमियो पसंद हैं।” TMC सांसद के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं।

कुछ लोग इस ट्वीट को देखकर सीएम योगी और भाजपा की खिंचाई कर रहे हैं, तो वहीं कुछ TMC के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने मोइत्रा को लिखा है कि, “तृणमूल का घटिया कल्चर बंगालियों पर मत डालो। ये सब 2 मई को खत्म हो जाएगा।” अन्य यूजर ने लिखा हैं कि, “योगी सभी गतिविधियों में निपुण हैं। उन्हें कम समझने की भूल न करें। बंगाल राज्य को गुंडागर्दी और अराजक बनाने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए।”

 

यदि आपने भी नहीं लगवाई है वैक्सीन तो यहाँ दिया जा रहा वैक्सीन लगवाने का शानदार मौका

उत्तराखंड में भी लग सकता है नाईट कर्फ्यू, सीएम तीरथ बोले- जल्द लेंगे फैसला

पीएम मोदी को राहुल गांधी ने लिखा पत्र, बोले- जब खुद के देश के लोग वैक्सीन की कमी से जूझ रहे हैं तो हम क्यों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -