सोलर पैनल घोटाले में फंसे ओमन चांडी
सोलर पैनल घोटाले में फंसे ओमन चांडी
Share:

तिरूवनंतपुरम : कहते हैं ,बुरे काम का फल एक दिन जरूर मिलता है.ऐसे ही केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी पर सोलर पैनल घोटाले में न्यायिक जाँच आयोग ने रिश्वत लेने के अलावा यौन उत्पीड़न के भी आरोप लगाए गए हैं .आरोप है कि चांडी ने 2.16 करोड़ की रिश्वत किश्तों में ली .

उल्लेखनीय है कि केरल विधानसभा के इतिहास में पहली बार किसी न्यायिक आयोग की रिपोर्ट पेश करने के लिए सदन का विशेष सत्र बुलाया गया था.जांच पैनल ने पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी पर  सोलर कंपनी से रिश्वत लेने के स्पष्ट आरोप लगाए हैं.  जांच में यह सामने आया कि वे सरिता से मिले थे और बिजू और सरिता ने 2.16 करोड़ की रिश्वत चांडी को किश्तों के जरिए दी थी.यही नहीं पूर्व मंत्री अरायादन मोहम्मद, एपी अनिलकुमार और पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएस पलानिमानिकम पर भी आयोग को रिश्वत लेने के सबूत मिले हैं. जाँच आयोग ने आरोपी मंत्रियों पर सतर्कता जांच की सिफारिश की है.

खास बात यह है कि जांच रिपोर्ट में कई बड़े नेताओं पर यौन उत्पीड़न के भी आरोप लगाए गए हैं. इस घटना से चांडी का राजनीतिक करियर खत्म ही माना जा रहा है.जबकि चांडी ने यौन उत्पीड़न के आरोप  को जीवन का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण आरोप  बताया है. पुलिस अधिकारियों की भूमिका पर भी सवालिया निशान लगे हैं.

यह भी देखें

केरल में फिर सामने आया लव ज़िहाद का मामला

अंतरधार्मिक विवाह को लव जिहाद मानने से कोर्ट का इन्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -