PM ने ओम के लिए कहा: चिट्ठी न कोई सन्देश जाने वो कौनसा देश जहाँ तुम चले गए....
PM ने ओम के लिए कहा: चिट्ठी न कोई सन्देश जाने वो कौनसा देश जहाँ तुम चले गए....
Share:

दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता ओमपुरी जो की अब हमारे बीच में नही रहे है. अभिनेता ओमपुरी की मौत की खबर सनुकर बॉलीवुड के साथ ही साथ राजनीती की भी दिग्गज हस्तियों ने इस पर दुःख व्यक्त किया था व भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुःख व्यक्त किया था. अब सुनने में आया है की ओमपुरी के निधन पर पाकिस्तान  में भी किसी ने अपने आंसू बहाए है.

जी हाँ, ओम पूरी के निधन पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भी दुःख व्यक्त किया है. पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ ने अपने शोक संदेश में शुक्रवार को लिखा कि,  ओम पुरी ने भारत और पाकिस्तान के बीच सांस्कृतिक रिश्ते जोड़ने में महत्वपूर्ण योगदान दिया और शांति विरोधी खेमो के दबाव में आने से इंकार कर दिया.’’

खबर के अनुसार, शरीफ ने ओम पुरी को श्रद्धांजलि दी। शरीफ ने कहा ‘‘ओम पुरी ने मुख्यधारा की कमर्शियल पाकिस्तानी, भारतीय फिल्मों में शानदार अभिनय किया और अपनी नैसर्गिक प्रतिभा से भारतीय सिनेमा के दर्जे को उंचा उठाया।’’ प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान की जनता और सरकार की ओर से ईश्वर से प्रार्थना की कि वह पुरी के परिवार को इस ‘‘अपूरणीय क्षति’’ का सामना करने की शक्ति दे। गौरतलब है कि, अभिनेता ओम पूरी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था.   

बेंगलुरु केस: अक्षय को कहा 'कुत्ता' और कमीना'....

ओम पूरी के यू अचानक चले जाने से सोनिया भी दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -