बेंगलुरु केस: अक्षय को कहा 'कुत्ता' और कमीना'....
बेंगलुरु केस: अक्षय को कहा 'कुत्ता' और कमीना'....
Share:

जिस प्रकार से बेंगलुरु की घटना के बाद बॉलीवुड की अनगिनत दिग्गज हस्तियां भी इस मामले में कूद कर सपोर्ट कर चुकी है व सभी कलाकारों ने खुलकर इसका विरोध भी किया था. व मामले में अभिनेता अक्षय ने भी अपना तीखा विरोध दर्ज किया था. जिसके बाद अब अक्षय पर अपने आपत्तिजनक शब्दो के प्रहार किये है अबु आजमी ने जो की खूबसूरत अभिनेत्री आयशा टाकिया के ससुर है. जी हाँ, गौरतलब है कि बेंगलुरु में हुई शर्मनाक घटना के बारे में अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को कड़े शब्दों में इसकी निंदा की थी।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी लड़कियों के साथ इस तरह की गंदी हरकत करने वालों को न सिर्फ चेताया था बल्कि देश की महिलाओं को जोश भरा संदेश भी दिया था, जिसके बाद जब उनके इस वीडियो की भनक अबु आजमी को लगी तो उन्होंने अक्षय पर अनगिनत आपत्तिजनक बयानों की झड़ी लगा दी. अबु आजमी तिलमिलाए और आनन-फानन में जो नहीं कहना चाहिए था, वह तक कह डाला...।

जी हां, अबु ने पिछली बार से भी ज्यादा घिनौने शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अक्षय के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने इस मामले में अक्षय के लिए कुत्ता और कमीना जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा है कि 'ये साले ऐसे लोग है, जिन्हें ऐसी नंगी तस्वीरें पसंद आती हैं। इन जैसे बेहूदा लोगों को शर्म आनी चाहिए, जो हमारी बेटियों को रात को बाहर जाने के लिए कहते हैं। यदि लड़कियों के साथ क्राइम होगा, तो यही कुत्ते, कमीने इसके जिम्मेदार होंगे।

इन्हें देखकर मेरा खून खौल जाता है, जो लोग संस्कृति को खराब कर रहे है।' इसके अलावा उन्होंने अक्षय के खिलाफ ये भी कहा कि 'यदि वो मुझे 'साला' कहेगा, तो मैं भी कहूंगा। अपनी बात के लिए मैं माफी क्यों मांगूं, वो लोग माफी मांगे। मैं अक्षय को उनकी इस हरकत पर चैलेंज करता हूं.

बेंगलुरु केसः अक्षय कुमार का भी खून खौला...

बेंगलोर छेड़छाड़ केस: अबू आजमी के बेटे ने ईशा को कहा: ' क्या आप अपना नँगापन नही दिखा रही'

रवीना का गाली वाला वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -