अपनी नौकरानी तक के साथ सो चुके हैं ओमपुरी, कभी कोयला बीनकर होता था गुजारा!

अपनी नौकरानी तक के साथ सो चुके हैं ओमपुरी, कभी कोयला बीनकर होता था गुजारा!

आज यानी 18 अक्टूब को ओम पुरी का जन्मदिन है. वह फिल्म 'भवनी भवई', 'स्पर्श', 'मंडी', 'आक्रोश' और 'शोध' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुक है. बता दे कि ओमपुरी का बचपन बड़े कष्टों के साथ बीता था. आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़े बड़े खुलासो के बारे में बताने वाले है.

माधुरी दीक्षित ​समुद्र के किनारे आई नजर, बोल्ड अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

आज हम ओम पुरी के बारे में कुछ ऐसे राज खोलेंगे जो आपने पहले कभी नहीं सुने होंगे. ओम पुरी के घर की आर्थिक स्थिति इतनी खराब थी कि वो कोयला बीनकर अपना पेट भरते थे. परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्होंने सात साल की उम्र में एक ढाबे पर भी काम किया. यहां वो बर्तन धोने का काम करते थे. कुछ दिनों बाद ही मालिक ने उन पर चोरी का इल्जाम लगाया और नौकरी से निकाल दिया.ओम पुरी जिस घर में रहते थे उसके पीछे एक रेलवे यार्ड था. रात के समय ओमपुरी घर से भागकर ट्रेन में सोने चले जाते थे. उन्हें ट्रेन से बड़ा लगाव था. इसलिए वो बड़े होकर ट्रेन ड्राइवर बनना चाहते थे. कुछ समय बाद ओमपुरी पंजाब के पटियाला में अपनी नानी के घर पर चले आए.

फिल्म सड़क 2 का पहला शेड्यूल समाप्त, जानिए अब क्या है शूटिंग लोकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ओमपुरी का जीवन विवादों से घिरा रहा है. ओम की पत्नी ने उन पर एक किताब 'असाधारण नायक ओमपुरी' लिखी थी. इसमें उन्होंने लिखा था कि ओमपुरी ने 14 साल की उम्र में घर की नौकरानी के साथ सेक्स किया था. पत्नी नंदिता ने किताब के जरिए बताया कि मामा के घर पर काम करने वाली 55 साल की नौकरानी से उन्हें प्यार हो गया था. नौकरानी भी उनका बहुत ख्याल रखती थी. एक दिन घर की लाइट गुल हो गई.नौकरानी ने मौका देखकर उन्हें पकड़ लिया. तब ओमपुरी ने पहली बार नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. वो नौकरानी ओमपुरी का पहला प्यार थी.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान में बड़ी दूरियां, जानिए क्या है कारण

Housefull 4: अक्षय कुमार ने बताया उनका राजकुमार बाला का लुक क्यो है बाजीराव मस्तानी से अलग

सारा अली खान ने अपने फ्रेंड के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने भी दी बधाई