Housefull 4: अक्षय कुमार ने बताया उनका राजकुमार बाला का लुक क्यो है बाजीराव मस्तानी से अलग
Housefull 4: अक्षय कुमार ने बताया उनका राजकुमार बाला का लुक क्यो है बाजीराव मस्तानी से अलग
Share:

फिल्म निर्देशक फरहाद समजी की फिल्म हाउसफुल 4 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही नजर आने वाले हैं. फिल्म से सभी के लुक्स और ट्रेलर जारी कर दिए गए हैं, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा हैं. ये फिल्म इस महीने 26 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार राजकुमार बाला के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसमें वो बोल्ड लुक में नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब अक्षय कुमार से उनके फिल्म में  लुक के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इस बारे में बहुत सारी बाते की. 

फिल्म उजड़ा चमन के नये गाने का पोस्टर आया सामने, एक्टर सनी सिंह लड़की को घुरते आए नजर

मीडिया से बातचीत में अक्षय कुमार ने बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह के लुक से अपने लुक की तुलना करते हुए यह भी बताया कि दोनों के बीच क्या अलग है. अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 से अपने किरदार बाला की कहानी बताई और खुलासा किया कि उनका यह किरदार लंबे बालों के साथ पैदा हुआ था, जिसके बाद उनका नाम राजकुमार बाला था. इसके बाद अक्षय ने बताया कि फिर उन्होंने दो साल की उम्र में उनका शाही मुंडन करवाया गया, जो कि हिंदू संस्कृति में एक खास परंपरा मानी जाती है, जिसके बाद उनके बाल कभी नहीं आए और वे गंजे ही रहे.

परिणीति चोपड़ा के इस बेहद बोल्ड लुक ने हर किसी को किया इंप्रेस, यहाँ देखे

फिल्म की कहानी में उनके बालों की कमी ने उनके दिल को घृणा से भर दिया और फिल्म में उन्होंने लंबे बाल वाले लोगों को मारना शुरू कर दिया. इसके अलावा अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि इस लुक को लेकर वह किसी की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं और उनके इस लुक का बाजीराव मस्तानी के रणवीर सिंह के साथ भी कोई संबंध नहीं है. साथ ही बता दें कि इस फिल्म से अक्षय कुमार का गाना बाला शैतान का साला भी रिलीज हो गया है, जो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का नया गाना आज होगा रिलीज, यहां देखें टीजर

दीपिका पादुकोण ने एक के बाद एक शेयर किये कई स्टाइलिश लुक, मैगजीन से जुड़ी है तस्वीरे

इस वीडियो में अनन्या पांडे के हॉट फिगर को देखकर फैंस ने की लाइक और कमेंट की बरसात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -