लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत पर सियासत शुरू, ओपी राजभर ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप
लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत पर सियासत शुरू, ओपी राजभर ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) गठबंधन में सहयोगी ओपी राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा जानती है कि वह चुनाव हारने वाली है. राजभर ने कहा कि लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्रा की जमानत के बहाने भाजपा ब्राह्मण वोट हासिल करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री अजय टेनी के बेटे को जमानत मिलना भाजपा के ब्राह्मणों को साधने की कोशिशों का ही नतीजा है. बता दें कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने आज लखीमपुर मामले में आशीष मिश्रा को जमानत दे दी है.
 
बता दें कि चुनावी सरगर्मी के बीच आशीष मिश्रा को जमानत मिलने पर अब सवाल उठने लगे हैं. सवाल ये उठ रहा है कि क्या इससे किसी सियासी दल को कोई लाभ होगा. अब ओपी राजभर भी इस बात को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने सीधे तौर पर भाजपा को घेरा है. आशीष मिश्रा की जनामत को ओपी राजभर भगवा दल के चुनावी लाभ से जोड़कर देख रहे हैं. उन्होंने इस मामले में सीधे तौर पर भाजपा पर निशाना साधा है.

बता दें कि तिकोनिया निघासन विधानसभा क्षेत्र में गत वर्ष 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में चार किसानों समेत 8 लोगों की जान चली गई थी. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध के दौरान हिंसा हुई थी. इस मामले में मंत्री जय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को मुख्य आरोपी के रूप में अरेस्ट किया गया था.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -