भाजपा और मुसलामानों को लेकर बेहद विवादित बात बोल गए राजभर, मच सकता है बवाल
भाजपा और मुसलामानों को लेकर बेहद विवादित बात बोल गए राजभर, मच सकता है बवाल
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आपत्तिजनक बयान दिया है. राजभर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) चीफ मोहन भागवत के DNA वाले बयान को लेकर उनपर हमला बोला है. राजभर ने मंगलवार को कहा कि भाजपा में जितने बड़े हिंदू नेता है, उन्होंने अपनी बेटी-बहन की शादी किसी न किसी मुस्लिम परिवार में कराई है. इसलिए उनका DNA एक है.

 

राजभर ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि 'बीजेपी में जितने बड़े हिन्दू नेता है,उन्होंने अपनी बेटी-बहन की शादी किसी न किसी मुसलमान के बेटा से किया है, इसी लिए उनका DNA एक है,ये हिन्दू मुस्लिम को भड़का कर दंगा कराते है,लेकिन मुसलमानों से इनके पर्सनल रिश्ते अच्छे है।' बता दें कि राजभर की ये टिप्पणी भागवत के उस बयान के बाद आई है, जिसमें संघ प्रमुख ने कहा था कि भारत में सभी धर्मों के लोगों का DNA एक ही है. उल्लेखनीय है कि RSS चीफ ने गाजियाबाद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में रविवार को कहा था कि सभी भारतीयों का DNA एक है, चाहे वे किसी भी धर्म के हों. 

भागवत ने कहा था कि हिंदू-मुस्लिम एकता भ्रामक है, क्योंकि वे अलग-अलग हैं ही नहीं, बल्कि एक हैं. उन्होंने कहा था कि पूजा करने के तरीके के आधार पर लोगों में भेद नहीं किया जा सकता. RSS चीफ ने इस कार्यक्रम में ये भी कहा था कि हम लोकतांत्रिक देश में रहते हैं. यहां हिंदू या मुसलमानों का वर्चस्व नहीं हो सकता. सिर्फ भारतीयों का प्रभुत्व हो सकता है. अगर कोई हिंदू ये कहता है कि मुस्लिमों का यहां नहीं रहना चाहिए तो वो व्यक्ति हिंदू है ही नहीं.

जब शराब की दुकानें खुल सकती हैं तो मंदिर क्यों नहीं ? केजरीवाल सरकार से प्रशासकों का सवाल

ये कैसा 'समाजवाद' ? सपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री उपेंद्र यादव को दी गाली, मासूम बेटियों को बनाया निशाना

कर्नाटक के राज्यपाल बने थावरचंद गहलोत, राष्ट्रपति ने बदले 8 राज्यों के गवर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -