कर्नाटक के राज्यपाल बने थावरचंद गहलोत, राष्ट्रपति ने बदले 8 राज्यों के गवर्नर
कर्नाटक के राज्यपाल बने थावरचंद गहलोत, राष्ट्रपति ने बदले 8 राज्यों के गवर्नर
Share:

बैंगलोर: मोदी कैबिनेट के विस्तार की सुगबुगाहट के बीच केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत को कर्नाटक का गवर्नर नियुक्त कर दिया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 8 प्रदेशों में नए गवर्नर की नियुक्ति की है. मोदी कैबिनेट के विस्तार से पहले राजस्थान से आने वाले दलित नेता और केंद्र में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत को कर्नाटक का गवर्नर बनाया गया है.

इसके अतिरिक्त हरि बाबू कंभमपति को मिजोरम का गवर्नर और मंगूभाई छगनभाई पटेल को मध्य प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया है. राजेंद्रन विश्वनाथ अर्लेकर को हिमाचल प्रदेश का गवर्नर नियुक्त किया गया है. पीएस श्रीधरन पिल्लई को गोवा का राज्यपाल नियुक्त किया गया है. सत्यदेव नारायण आर्य को त्रिपुरा का गवर्नर और रमेश बैस को झारखंड का राज्यपाल नियुक्त किया गया है. इसके अलावा बंडारू दत्तात्रेय को हरियाणा का राज्यपाल बनाया गया है.

बता दें कि मोदी कैबिनेट में आज या कल बड़ा फेरबदल हो सकता है. मोदी सरकार 2.0 का पहला मंत्रिमंडल विस्तार है. सूत्रों के अनुसार, इस बार मोदी कैबिनेट में लगभग 20 नए चेहरों को जगह मिल सकती है. जबकि मौजूदा मंत्रिमंडल से कुछ लोगों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. इसकी शुरुआत थावर चंद गहलोत को कर्नाटक का गवर्नर बनाकर कर दी गई है.

लक्षद्वीप ने केरल के आठ एलडीएफ सांसदों को प्रवेश से किया वंचित

ये कैसा 'समाजवाद' ? सपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री उपेंद्र यादव को दी गाली, मासूम बेटियों को बनाया निशाना

लगभग 30 लोगों के साथ विमान रूस के सुदूर पूर्व में हुआ लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -