'PM के रोड शो से लोगों को समस्या हुई..', मीसा भारती ने साधा निशाना, कहा- एक भी सीट नहीं जीतेगी भाजपा
'PM के रोड शो से लोगों को समस्या हुई..', मीसा भारती ने साधा निशाना, कहा- एक भी सीट नहीं जीतेगी भाजपा
Share:

पटना: बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की उम्मीदवार मीसा भारती, जिन्होंने सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया, ने पिछले 10 वर्षों में उनके द्वारा किए गए कार्यों के बारे में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया और दावा किया कि पटना में पीएम के रोड शो ने लोगों के समस्याएं पैदा कीं। नामांकन दाखिल करने के दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और RJD नेता तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने से पहले मीसा भारती ने पटना के मनेर के एक मंदिर में पूजा-अर्चना की। 

इससे पहले रविवार शाम को पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद के साथ पटना में भव्य रोड शो किया। उन्होंने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 10 वर्षों से शासन कर रहे हैं, लोगों ने उन्हें दो मौके दिए। अगर उन्होंने देश के लिए कुछ किया होता, तो उन्हें रोड शो नहीं करना पड़ता। उन्हें लोगों को बताना चाहिए था कि उन्होंने अपने कार्यकाल में क्या किया है। लेकिन उन्होंने सिर्फ हाथ हिलाया और मीडिया में कुछ सुर्खियां बटोरीं, इससे किसी का भला नहीं होगा, इससे बिहार को कोई रोजगार, विशेष पैकेज या विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलेगा और न ही इससे किसानों की आय दोगुनी होगी।''

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए चल रहे मतदान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "तीन चरणों का मतदान हो चुका है और बिहार में भाजपा एक भी सीट नहीं जीत रही है, इस चुनाव में भी ऐसा ही होगा।" उन्होंने कहा कि, "आज मैं अपना नामांकन दाखिल करूंगी, इसलिए उससे पहले हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार मैंने मनेर में गगन बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना की।" मीसा भारती पाटलिपुत्र सीट से बीजेपी उम्मीदवार रामकृपाल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। बिहार की पाटलिपुत्र सीट पर आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा। 

2014 में, लालू प्रसाद द्वारा अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उम्मीदवार के रूप में पाटलिपुत्र सीट से मैदान में उतारने का फैसला करने के बाद राम कृपाल यादव ने विद्रोह कर दिया और भाजपा में शामिल हो गए थे। पाटलिपुत्र सीट में छह विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं, जिनमें दानापुर, मनेर, फुलवारी, मसौढ़ी, पालीगंज और बिक्रम शामिल हैं। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव की बेटी मीसा भारती 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में पाटलिपुत्र सीट पर राम कृपाल यादव से हार गईं थीं। राम कृपाल यादव 2014 से पहले लालू यादव के करीबी सहयोगी थे। बता दें कि, बिहार में मतदान, जो लोकसभा में 40 सदस्यों को भेजता है, सभी सात चरणों में हो रहा है। सभी चरणों की मतगणना 4 जून को होनी है। 

शराब की लत में डूबे केजरीवाल, इसलिए किया भ्रष्टाचार, जिनके पीछे ED उनको न चुनें मतदाता - अन्ना हजारे

'केजरीवाल ने अपने PA से मुझे बुरी तरह पिटवाया..', थाने पहुंची महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

'ये मेरी दो माताओं की कर्मभूमि..', रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बोले राहुल गांधी, कहा- संविधान फाड़ देगी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -